पड़ोसी ने लिखकर भेजा ऐसा नोट, पढ़कर लगा झटका; नहीं की थी ये उम्मीद
Advertisement

पड़ोसी ने लिखकर भेजा ऐसा नोट, पढ़कर लगा झटका; नहीं की थी ये उम्मीद

Special Note To Musician: शख्स को लगता था कि उसके शोर से आस-पड़ोस के लोग बहुत परेशान होते होंगे, लेकिन उसे जो मैसेज मिला वो वैसा नहीं था जैसा कि उसने सोचा था.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

एडिनबर्ग: अक्सर लोगों का अपने पड़ोस में रहने वालों से किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा हो जाता है. लेकिन स्कॉटलैंड (Scotland) के एडिनबर्ग (Edinburgh) में एक शख्स के साथ ऐसी घटना हुई, जिसके बारे में जानकर हो सकता है कि आप भी हैरान हो जाएंगे.

  1. पड़ोसी ने छुपाई अपनी पहचान
  2. मैसेज पढ़कर इमोशनल हो गया शख्स
  3. शख्स को तीन बार पड़ोसी ने भेजा मैसेज

पड़ोसी ने कागज पर लिखकर भेजा मैसेज

द मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, एडिनबर्ग में रहने वाले एक शख्स ने बताया कि उसे पड़ोसी ने एक कागज पर लिखकर मैसेज भेजा, जिसके बाद शख्स डर गया कि पड़ोसी शोर करने के लिए उसकी शिकायत करेगा क्योंकि शख्स एक संगीतकार (Musician) है और वो अक्सर गाने गाया करता था. हालांकि पड़ोसी ने मैसेज में अपना नाम नहीं बताया.

ये भी पढ़ें- अजीबोगरीब! यहां नहीं होता शव का अंतिम संस्कार, ताबूत से निकालकर पिलाई जाती है सिगरेट

म्यूजिक पर चर्चा करना चाहता था पड़ोसी

लेकिन अगली बार जो मैसेज शख्स को मिला उसे पढ़कर वो इमोशनल हो गया. दरअसल ये मैसेज उसकी शिकायत के लिए नहीं बल्कि तारीफ के लिए था. नोट में लिखा था कि मुझे आपका म्यूजिक बहुत पसंद है, मैं आपके साथ इसपर चर्चा करना चाहता हूं.

fallback

मैसेज में लिखा थी ये खास बात

मैसेज में लिखा था कि प्यारे पड़ोसी मैं आपके पड़ोस में रहता हूं और मैं आपके म्यूजिक पर चर्चा करना चाहता हूं. आप अच्छा म्यूजिक बजाते हैं. मैं मजाक नहीं कर रहा हूं. मुझे बताइए कि आप कौन सा गाना गाते हैं. ये मैं अपनी प्लेलिस्ट में ऐड करना चाहता हूं. मुझे सच में आपका म्यूजिक बहुत अच्छा लगता है.

ये भी पढ़ें- नशे में धुत लड़की ने बीच सड़क पर जमकर काटा हंगामा, सेना की जीप का किया ऐसा हाल

गौरतलब है कि शख्स ये मैसेज पढ़कर हैरान हो गया. उसने सोचा ही नहीं था कि ऐसा भी हो सकता है. वो तो पड़ोसी की शिकायत से डर रहा था. इसके बाद उसे एक और मैसेज मिला, जिसमें लिखा था कि मजाक नहीं, ये अच्छा म्यूजिक है.

LIVE TV

Trending news