close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

न्यूयॉर्क: लेखक तारेक फतेह पर पाकिस्तानी समर्थकों का हमला

पाकिस्तान मूल के लेखक तारेक फतह (Tarek Fatah) न्यूयॉर्क (New York) की सड़कों पर हमला हुआ है. तारिक फतेह का आरोप है कि यूएन बिल्डिंग के पास कुछ पाकिस्तानी समर्थकों ने उन पर हमला किया.

न्यूयॉर्क: लेखक तारेक फतेह पर पाकिस्तानी समर्थकों का हमला
तारेक फतेह ने ट्विटर पर इस घटना का एक वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभार @TarekFatah)

न्यूयॉर्क: पाकिस्तानी मूल के लेखक तारेक फतह (Tarek Fatah) न्यूयॉर्क (New York) की सड़कों पर हमला हुआ है. तारिक फतेह का आरोप है कि यूएन बिल्डिंग के पास कुछ पाकिस्तानी समर्थकों ने उन पर हमला किया.

तारेक फतेह ने ट्वीट कर कहा, न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र बिल्डिंग के पास ही मेरे ऊपर पाकिस्तानी जेहादियों ने हमला किया  है. यह पाकिस्तानी गैंग अल्लाह-ओ-अकबर का नारा लगाते हुए सड़कों पर घूमते रहे. पाकिस्तानी अत्याचारों का विरोध कर रहे बलोच और सिंधियों को भी इन्होंने पीटा. 

TAREK FATEH

तारेक फतेह ने इस घटना का एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया जिसमें पाकिस्तान समर्थक उनसे बहस करते, उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए देखे जा सकते हैं. 

बता दें पाकिस्तानी मूल के लेखक तारेक फतेह पाकिस्तानी नीतियों के आलोचक रहे हैं. वह अक्सर पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर होने वाले अत्याचारों का मुद्दा उठाते रहे हैं. 

फतेह चेजिंग अ मिराज, दी ट्रेजिक इल्यूजन ऑफ एन इस्लामिक स्टेट (Chasing a Mirage: The Tragic Illusion of an Islamic State) जैसी चर्चित किताबें  लिख चुके हैं.