स्थिति जटिल, पर ट्रम्प के लिए करूंगी वोट : निक्की हेली
Advertisement

स्थिति जटिल, पर ट्रम्प के लिए करूंगी वोट : निक्की हेली

साउथ कैरोलिना की भारतीय-अमेरिकी गवर्नर निक्की हेली ने कहा है कि इस साल का अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव काफी जटिलता वाला है क्योंकि राष्ट्रपति के लिए दोनों विकल्पों में से किसी भी विकल्प से वह खुश नहीं हैं। लेकिन, फिर भी वह रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को अपना वोट देना चाहती हैं।

स्थिति जटिल, पर ट्रम्प के लिए करूंगी वोट : निक्की हेली

वाशिंगटन : साउथ कैरोलिना की भारतीय-अमेरिकी गवर्नर निक्की हेली ने कहा है कि इस साल का अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव काफी जटिलता वाला है क्योंकि राष्ट्रपति के लिए दोनों विकल्पों में से किसी भी विकल्प से वह खुश नहीं हैं। लेकिन, फिर भी वह रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को अपना वोट देना चाहती हैं।

हेली (44) ने कहा, ‘इस चुनाव ने मेरे लिए जटिलता पैदा कर दी है। यह दोनों दलों के लिए शर्मनाक है। यह देश के हक में नहीं है, लेकिन ऐसा हुआ है। उन्होंने कहा, ‘व्यक्तित्व पर मेरे लिए कोई विकल्प नहीं है, क्योंकि मैं दोनों में से किसी की भी प्रशंसक नहीं हूं।’ 

हेली ने कहा कि हालांकि वह ट्रंप से कई मुद्दों पर असहमत हैं, फिर भी उन्हें वोट देंगी। उन्होंने कहा कि वह चुनाव में हेराफेरी की आशंका होने संबंधी ट्रंप की टिप्पणी को ‘गैरजिम्मेदाराना’ मानती हैं।

Trending news