US: उपराष्‍ट्रपति Kamala Harris को मिली जान से मारने की धमकी, नर्स अरेस्‍ट

खुफिया एजेंसी की जांच के अनुसार, कमला हैरिस को एक नर्स ने जान से मारने की धमकी दी थी. इसके लिए उसने एक वीडियो मैसेज भी जारी किया था. फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.  

US: उपराष्‍ट्रपति Kamala Harris को मिली जान से मारने की धमकी, नर्स अरेस्‍ट
अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (फाइल फोटो).

ह्यूस्टन: अमेरिका (America) की उपराष्ट्रपति कमला देवी हैरिस (Kamala Harris) को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में फ्लोरिडा (Florida) राज्य की 39 वर्षीय एक नर्स को गिरफ्तार किया गया है. अमेरिकी इंटेलिजेंस सर्विस के अनुसार, नर्स का नाम निवियाने पेटिट फेल्प्स है.

अपने पति को भेजा था मैसेज

एजेंसी के अनुसार, आरोपी नर्सफेल्प्स जैक्सन हेल्थ सिस्टम से जुड़ी है. उसने 13 फरवरी से 18 फरवरी के बीच जानबूझकर उपराष्ट्रपति को जान से मारने और शारीरिक नुकसान पहुंचाने की धमकी दी. आरोपों के अनुसार, उसने जेल में बंद अपने पति को वीडियो भेजकर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) और उपराष्ट्रपति हैरिस के खिलाफ नफरत भरे शब्दों का इस्तेमाल किया.

ये भी पढ़ें:- कुत्ते बनेंगे ऑफिसर, 15 लाख रुपये होगी सैलरी, इस कंपनी ने निकाली बंपर भर्तियां

'कमला हैरिस तुम मरने जा रही हो'

उसने एक वीडियो में कहा, ‘कमला हैरिस तुम मरने जा रही हो. तुम्हारे दिन अब गिनती के बचे हैं.’ मामला राष्ट्रपति से जुड़ा होने के कारण इसकी जांच खुफिया एजेंसी को सौंपी गई थी. जिसके बाद शुरू हुई जांच में नर्स का पता चला और एजेंसी ने उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी नर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.