ओवल दफ्तर छोड़ते हुए अतीत की यादों में खोए ओबामा, किया कार्यकाल का आखिरी ट्वीट
Advertisement

ओवल दफ्तर छोड़ते हुए अतीत की यादों में खोए ओबामा, किया कार्यकाल का आखिरी ट्वीट

निवर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा कि वह व्हाइट हाउस के ओवल कार्यालय से बाहर निकलते हुए अतीत की यादों में खो गए। इस दौरान ओबामा दंपति ने अपने कार्यकाल का आखिरी ट्वीट कर देशवासियों का धन्यवाद भी किया।

Photo Courtesy : You Tube Obama Foundation

वाशिंगटन : निवर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा कि वह व्हाइट हाउस के ओवल कार्यालय से बाहर निकलते हुए अतीत की यादों में खो गए। इस दौरान ओबामा दंपति ने अपने कार्यकाल का आखिरी ट्वीट कर देशवासियों का धन्यवाद भी किया।

जब कुछ पत्रकारों ने सवाल किया कि क्या वह अतीत की यादों में खो गए हैं तो ओबामा ने कहा, ‘बिल्कुल।’ उनके आगे बढ़ने के बाद फिर कुछ पत्रकारों ने सवाल किया, ‘कैसा रहने वाला है?’ यह पूछे जाने पर कि वह अमेरिकी जनता के बारे में कुछ कहना चाहते हैं तो उन्होंने कहा, ‘धन्यवाद।’ ओवल कार्यालय से बाहर निकलते हुए ओबामा ने ओवल कार्यालय में कुछ कागजात छोड़े।

हर कदम पर अमेरिकी जनता के साथ खड़े रहने का वादा करते हुए बराक ओबामा ने बतौर राष्ट्रपति आज आखिरी ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने देशवासियों का धन्यवाद किया और कहा कि वह यहां की जनता की सेवा करना ‘अपने जीवन का सम्मान’ मानते हैं।

व्हाइट हाउस से विदा होने से पहले ओबामा ने कहा, ‘आपकी सेवा करना मेरे जीवन का सम्मान है। आपने मुझे एक बेहतर नेता और बेहतर व्यक्ति बनाया। मैं यहीं नहीं रूकूंगा, सच्चाई और स्नेह की आपकी आवाज से प्रेरित होते हुए एक नागरिक के तौर पर आपके साथ रहूंगा।’ 

ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा, ‘जनता के सदन से होते हुए अखिरी बार चहलकदमी कर रही हूं। श्रीमती ओबामा से आगे की जानकारी के लिए मुझे फॉलो करते रहिए।’

Trending news