सबसे पतली कमर दिखाने की चाहत में मॉडल ने लिया 'जानलेवा' फैसला! अब पड़ गए लेने के देने
X

सबसे पतली कमर दिखाने की चाहत में मॉडल ने लिया 'जानलेवा' फैसला! अब पड़ गए लेने के देने

Smaller Waist and Fittest Back for Evergreen Beauty: इंसान कभी भी अपने लुक्स को लेकर संतुष्ट नहीं होता, खासतौर पर तब, जब ये बात आपका जुनून बन जाए. कुछ ऐसा ही फितूर ब्राजील की एक सुपर मॉडल लुआना सैंडीन (Luana Sandien) पर चढ़ा है. वो अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए वेस्ट लाइन सर्जरी करा चुकी हैं.

सबसे पतली कमर दिखाने की चाहत में मॉडल ने लिया 'जानलेवा' फैसला! अब पड़ गए लेने के देने

नई दिल्ली: खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. आम आदमी की बात तो छोड़िए खास लोग यानी सेलिब्रेटीज पर भी इस बात की खुमारी कम नहीं होती. कुछ लोग योग और एक्सरसाइज के जरिए खुद को फिट रखते हैं. वहीं ये सब जिनके बस की बात नहीं वो खूबसूरत और जवान दिखने की चाहत में अपने शरीर पर सर्जरी का सितम कराने से भी परहेज नहीं करते हैं. कुछ ऐसी ही सोंच रखने वाली एक मॉडल ने क्या कुछ किया आइए बताते हैं. 

'जान की परवाह नहीं'

आपको बता दें कि मशहूर मैगजीन प्लेबॉय (Playboy model) की मॉडल लुआना सैंडीन (Luana Sandien) ने सिर्फ इसलिए एक खतरनाक सर्जरी कराने के बारे में सोंचा, क्योंकि वो इंस्टाग्राम पर सबसे पतली कमर (The Slimmest Waist on Instagram) वाली मॉडल के तौर पर दिखना चाहती थीं.

'Barbie doll जैसी कमर की चाहत'

लुआना कहती हैं कि वे हमेशा से ही बार्बी डॉल जैसी कमर (Barbie doll waist) चाहती थीं और इसके लिए उन्होंने जान की बाजी लगाने से भी गुरेज नहीं किया. लुआना ने अपनी कमर का साइज़ घटाने के लिए कोलंबिया में वेस्टलाइन सर्जरी कराई है. हालांकि कई दिनों से वो पब्लिक डोमेन में नहीं दिखीं तो लोग उनकी सर्जरी को लेकर तरह तरह की चर्चा करने लगे.

ये भी पढ़ें- इन अजीबो-गरीब महिलाओं के बारे में सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखिए Photos

मॉडल का बयान

Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अपने फॉलोअर्स को सोशल मीडिया के ज़रिये बताया है कि वो ठीक हैं और सर्जरी के बाद रिकवर कर रही हैं. हालांकि उन्होंने कहा, 'रिब रिडक्शन नहीं कराया है, सिर्फ हिप्स के किनारे से चर्बी हटवाई है.' वो अपनी सर्जरी के बाद आए नतीजों से खुश हैं.

लुआना का दावा है कि जब उनके फॉलोअर्स उन्हें देखेंगे तो वे चौंक जाएंगे. उन्होंने बताया कि उन्होंने जितना दर्द सहा है, वो उनके बचपन के सपने से काफी कम है. आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार अपने हैरतअंगेज खुलासों की वजह से दुनियाभर की सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

गौरतलब है कि बोल्ड शूट कराने में कभी भी परहेज नहीं करने वाली इस मॉडल ने दुबई के एक शूट में एक बेहद बोल्ड सा सेमी न्यूड़ शॉट देकर सभी को हैरान कर दिया था.

LIVE TV

 

Trending news