OMG! पिज्‍जा खाने गई थी प्रेग्‍नेंट लेडी, वहीं हो गई डिलीवरी
Advertisement

OMG! पिज्‍जा खाने गई थी प्रेग्‍नेंट लेडी, वहीं हो गई डिलीवरी

आपने ट्रेन या कैब में बच्चे को जन्म देने के किस्से तो खूब सुने होंगे. लेकिन नॉर्थ एडिलेड के पेनफील्ड में एक अजोबोगरीब घटना सामने आई है.

OMG! पिज्‍जा खाने गई थी प्रेग्‍नेंट लेडी, वहीं हो गई डिलीवरी

आपने ट्रेन या कैब में बच्चे को जन्म देने के किस्से तो खूब सुने होंगे. लेकिन नॉर्थ एडिलेड के पेनफील्ड में एक अजोबोगरीब घटना सामने आई है. यहां पर पिज्जा शॉप पर पिज्जा खाने गई महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया. दरअसल हुआ यूं कि पिज्जा शॉप के कर्मचारी लोगों को सामान की डिलीवरी कर रहे थे. इसी बीच वहां पर आने वाले एक औरत ने पिज्जा का ऑर्डर किया और कुछ देर बाद उसे स्टोर में ही अचानक से लेबर पेन होने लगा. इसके बाद तुरंत वहां का माहौल बदल गया.

पेनफील्ड में स्थित कोकोज पिज्जा पर आई महिला को उम्मीद थी कि उसकी 17 तारीख को डिलीवरी होगी. लेकिन पिज्जा स्टोर में आने के कुछ देर बाद ही उस महिला ने स्टॉफ से एंबुलेंस बुलाने के लिए कहा. वह महिला दुकान पर शाम करीब 7.45 बजे पहुंची और कुछ देर बाद उसने अपने पेट को जोर से पकड़ लिया. पिज्जा शॉप के मालिक 31 वर्षीय पॉल यार्क ने बताया कि वह दुकान में घूम रहा था, तभी उसे फर्श पर लेटी हुई महिला दिखाई दी और उसने स्टॉफ को उसकी मदद करने के लिए कहा.

fallback

यार्क ने बताया कि वह महिला फर्श पर लेट गई. इस बीच स्टॉफ में काम करने वाली एक महिला (जो कि एक मां है) मिडवाइफ की भूमिका में आई और उसने उसका साथ दिया. उसने बताया दूसरी तरफ मैंने फोन पर एंबुलेंस से संपर्क किया. यह पिज्जा खाने आई महिला का पहला बच्चा था और यह पूरा घटनाक्रम एक घंटे के अंदर संपन्न हो गया. हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि महिला को पेट में कुछ देर पहले से ही जकड़न महसूस हो रही थी. यार्क ने बताया कि जब बच्चे की किलकारी दुकान में गूंजी तो उन्होंने जश्न मनाया और औरत को बहादुर बताया.

इसके बाद पिज्जा शॉप के फेसबुक पेज पर नवजात शिशु की फोटो पोस्ट कर दी गई. दुकान की फोटो में दो महिला स्टॉफ की दो सदस्य एक चादर पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं. महिला सदस्यों ने महिला की प्राइवेसी के लिए चादर पकड़ी हुई है. इसके बाद पिज्जा शॉप के बाहर लोगों की भीड़ गई और लोगों लंबी लाइन लगाकर अपने नंबर का इंतजार कर रहे हैं. महिला के पिज्जा शॉप में बच्चे को जन्म देने के बाद उसे और उसकी बच्ची तशिबा को हॉस्पिटल भेज दिया गया.

Trending news