एकतरफा प्‍यार में हुआ अंधा...महिला के हाथ पर चाकू से लिखा 6, फिर...
Advertisement

एकतरफा प्‍यार में हुआ अंधा...महिला के हाथ पर चाकू से लिखा 6, फिर...

एकतरफा प्यार में एक अरबपति शख्स इस कदर पागल हो गया कि अपराधी बन बैठा. उसने महिला को किडनैप करके उसके सामने दो विकल्प रखे, उसका प्रपोजल स्वीकार करे या फिर मौत का सामना करने के लिए तैयार रहे. हालांकि, महिला की सूझबूझ के चलते उसकी जान बच गई.

सांकेतिक तस्वीर

वॉशिंगटन: अमेरिका (America) में एक अरबपति शख्स एकतरफा प्यार (One-Sided Love) में इस कदर अंधा हो गया कि महिला का किडनैप ही कर डाला. उसने जबरदस्ती का प्यार पाने के लिए पहले महिला को अगवा किया फिर उसे हफ्तों तक टॉर्चर करता रहा. हालांकि, महिला की होशियारी से उसकी जान बाल-बाल बच गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  1. अमेरिका के उटाह का रहने वाला है आरोपी
  2. महिला को कई हफ्तों तक किया प्रताड़ित
  3. पीड़िता ने प्यार से कर दिया था इनकार 

छह महीने की दी थी मोहलत

'न्यूयॉर्क पोस्ट' में छपी खबर के अनुसार, यूएस के उटाह में रहने वाले अरबपति (Millionaire) ने महिला का किडनैप (Kidnap) सिर्फ इसलिए किया क्योंकि वह उससे प्यार करता था, लेकिन महिला उसे पसंद नहीं करती थी. कैद के दौरान उसने महिला को खूब मारा और टॉर्चर (Torture) भी किया. 39 वर्षीय आरोपी रमोन मार्सियो मार्टिनेज ने महिला के हाथों में एक नुकीली चीज से 6 नंबर लिखा. इसका मतलब था कि उसे 6 महीने का समय दिया जाता है. इसमें महिला को दो चीजों में से एक को स्वीकार करना था, उसका प्रपोजल या फिर मौत.

ये भी पढ़ें -ब्रिटेन: 45 दिनों से कोमा में थी कोरोना संक्रमित नर्स, वियाग्रा ने ऐसे बचाई जिंदगी

इस तरह दिखाई सूझबूझ

पुलिस ने फिलहाल मार्टिनेज को अपहरण और हमले के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित महिला का नाम उजागर नहीं किया है, लेकिन उसने इतना जरूर बताया कि महिला की सूझबूझ के चलते ही उसकी जान बच सकी. दरअसल, महिला ने मौका पाकर अपने एक दोस्त को मैसेज कर दिया था कि उसका किडनैप कर लिया गया है. इसके बाद पीड़िता के दोस्त ने पुलिस को सूचना दी और उसे आजाद करा लिया गया. 

बुरी स्थिति में मिली महिला

पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने दोस्त को मैसेज किया कि मेरी जान खतरे में है. मेरा किडनैप हो गया है. प्लीज मेरी हेल्प करो. शिकायत मिलते ही पुलिस तुरंत मार्टिनेज के घर पहुंची. आरोपी ने जब दरवाजा खोला, तो उसके हाथ में बंदूक थी. अधिकारियों ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के घर पर ही पीड़ित महिला मिली, जिसकी हालत बेहद खराब थी. उसे काफी बुरी तरह पीटा गया था. महिला को उसे सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी.

आरोपी चाकू से करता था वार

महिला ने पुलिस को बताया कि रमोन मार्सियो मार्टिनेज उस पर चाकू से वार करता था. बेल्ट से पिटाई करता था और कभी-कभी बंदूक भी तान देता था. उसने महिला के चेहरे पर भी काफी बार अटैक किया था, जिससे उसका चेहरा बुरी तरह खराब हो चुका था. उसने महिला को 6 महीनों की मोहलत दी थी और कहा था कि उसका प्रपोजल स्वीकार कर ले, नहीं तो वह उसे मार डालेगा.

 

Trending news