OnlyFans पेज पर एडल्‍ट स्‍टार ने की शर्मनाक हरकत, हो सकती है 6 महीने की जेल
Advertisement

OnlyFans पेज पर एडल्‍ट स्‍टार ने की शर्मनाक हरकत, हो सकती है 6 महीने की जेल

एडल्‍ट स्‍टार ने OnlyFans पेज पर जब अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो अपलोड की तो उसे अरेस्‍ट कर लिया गया. इस मामले में उसे 6 महीने की सजा और पौने तीन लाख का जुर्माना हो सकता है.

अमीर एडल्‍ट स्‍टार Titus Low.

नई दिल्‍ली: कभी-कभी अमीर स्‍टार भी ऐसी हरकत कर जाते हैं कि उन्‍हें खुद तो शर्मसार होना ही पड़ता है, उनके कारण उनके फैन्‍स भी दुखी हो जाते हैं. इतना ही नहीं, मस्‍ती-मजाक में की गई हरकत उन्‍हें जेल भी पहुंचा सकती है और भारी जुर्माना भी ठोका जा सकता है.

  1. एडल्‍ट स्‍टार ने की शर्मनाक हरकत तो पहुंचा जेल 
  2. OnlyFans पेज पर कर दिया था अश्‍लील फोटो अपलोड
  3. 6 महीने की हो सकती है जेल 

प्राइवेट पार्ट का फोटो कर द‍िया था अपलोड

The Vice की खबर के अनुसार, ऐसा ही कुछ सिंगापुर के एडल्‍ट स्‍टार Titus Low के साथ हुआ जिन्‍हें पिछले बुधवार को अरेस्‍ट किया गया था और 30 दिसंबर को कोर्ट में पेश किया गया. उन्‍होंने OnlyFans पेज पर अपने प्राइवेट पार्ट का फोटो अपलोड कर दिया था जिसकी वजह से उन्‍हें बुधवार को अरेस्‍ट कर लिया गया था.

यह भी पढ़ें: हेयर ड्रेसर के रूप में कमाती थी सिर्फ 700 रुपये, किया ऐसा कमाल, 15 करोड़ हो गई नेटवर्थ

अकाउंट पर अश्‍लील फोटो और वीडियो कर द‍िए थे अपलोड 

दरअसल, Titus Low ने OnlyFans के अकाउंट में अपने पेज पर अप्रैल से अक्‍टूबर के बीच कुछ अश्‍लील फोटो और वीडियो अपलोड किए थे. पुलिस को इस मामले में सितंबर में पहली सूचना मिली थी.इस पर Titus ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि किसी ने उसके अकाउंट से फोटो अपलोड कर दिए होंगे लेकिन जब उसके बाद भी उसी अकाउंट पर अश्‍लील फोटो अपलोड हुए तो पुलिस ने पिछले बुधवार को उन्‍हें अरेस्‍ट कर लिया.

6 महीने की हो सकती है सजा

यदि उनका ये अपराध साबित हो जाए तो सिंगापुर में इस तरह के क्राइम के लिए 6 महीने की सजा हो सकती है. इस मामले में पौने तीन लाख रुपये का जुर्माना भी सकता है. Titus को इस मामले में 20 जनवरी को सजा सुनाई जाएगी.

लाइव टीवी

Trending news