पाकिस्तानी चैनल पर बुलेटिन के दौरान ही भिड़ गए दो एंकर्स, VIDEO हो रहा वायरल

 टीवी पर एंकर्स को आप काफी न्यूज पढ़ते और डिबेट शो करते हुए देखते हैं. कई बार दो एंकर एक साथ न्यूजरूम में भी नजर आते हैं और दोनों के बीच की ट्यूनिंग बुलेटिन को सफल बना देती है. लेकिन क्या हो अगर ये दोनों ही एंकर बुलेटिन के दौरान एक-दूसरे से भिड़ जाएं?

पाकिस्तानी चैनल पर बुलेटिन के दौरान ही भिड़ गए दो एंकर्स, VIDEO हो रहा वायरल
बुलेटिन के ब्रेक के बीच एंकर्स की लड़ाई (फोटो-Video Grab)

नई दिल्ली: टीवी पर एंकर्स को आप काफी न्यूज पढ़ते और डिबेट शो करते हुए देखते हैं. कई बार दो एंकर एक साथ न्यूजरूम में भी नजर आते हैं और दोनों के बीच की ट्यूनिंग बुलेटिन को सफल बना देती है. लेकिन क्या हो अगर ये दोनों ही एंकर बुलेटिन के दौरान एक-दूसरे से भिड़ जाएं? कुछ ऐसा ही पाकिस्तान के एक चैनल पर हुआ. जब न्यूज बुलेटिन के बीच में ही महिला और पुरुष एंकर एक दूसरे से भिड़ गए. यहां तक कि महिला ने तो साथी पुरुष एंकर को जाहिल तक कह दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

बुलेटिन के ब्रेक में हुई लड़ाई
जानकारी के अनुसार, न्यूज चैनल डेली पाकिस्तान पर महिला और पुरुष एंकर एक बुलेटिन कर रहे थे. न्यूज पढ़ने के बाद जब ब्रेक हुए तो दोनों ने आपस में लड़ाई करना शुरू कर दी. पुरुष एंकर कहता है, कैसे बुलेटिन करूंगा मैं इसके साथ. वो कह रही आप मेरे से बात ही न करो. इस पर महिला एंकर जवाब देती है कि उसने लहजे की बात की थी. लेकिन पुरुष एंकर इस पर नहीं रुकता और वो आगे कहता है कि, भाई तुम्हारा कोई अपना मसला चल रहा है तो उसको मेरे साथ डिस्कस मत करो न यार. इस पर महिला भी भड़क जाती है और उससे तमीज से बोलने की बात कहती है.

महिला एंकर ने पुरुष साथी को कहा- जाहिल

पुरुष एंकर कहता है कि उसने कोई बदतमीजी नहीं की है, जिस पर महिला एंकर उसकी टोन पर सवाल उठाते हुए उसे जाहिल कह देती है. वीडियो के अंत में पुरुष एंकर कहता है-जाहिल? इसको कहो अपनी जबान कंट्रोल करे. ये ग्रैब हो रहा है सारा. अजीब है, इसके नखरे ही नहीं खत्म हो रहे हैं भई.

VIDEO : ख्यालों में खोई थी न्यूज एंकर, कैमरे के आते ही दिया ऐसा रिएक्शन

एंकर्स की इस लड़ाई का वीडियो यूट्यूब से लेकर, फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो रहा है. कुछ लोग जहां पुरुष एंकर को तमीज से बात करने की सलाह देते दिखे तो कुछ ने महिला एंकर द्वारा जाहिल शब्द इस्तेमाल करने पर आपत्ति जताते दिखे.