रेहम खान का तंज, 'पाकिस्तानी सेना को जूते पॉलिश करने वाला पीएम चाहिए था, वो मिल गया'

इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहम खान ने कहा है कि वह अपने पद से न्याय नहीं कर पाएंगे.

रेहम खान का तंज, 'पाकिस्तानी सेना को जूते पॉलिश करने वाला पीएम चाहिए था, वो मिल गया'
रेहम का कहना है कि इमरान खान की जीत की स्क्रिप्ट पहले से ही तय थी

लंदन: इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहम खान ने कहा है कि पाकिस्तान में नए प्रधानमंत्री का पद संभालने जा रहे इमरान खान पर एक बार फिर से निशाना साधते हुए कहा है कि वह अपने पद से न्याय नहीं कर पाएंगे. रेहम का कहना है कि इमरान खान की जीत की स्क्रिप्ट पहले से ही तय थी और वह निदेशक के कहने के अनुसार भूमिका कर रहे थे. ये डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी सेना है. रेहम ने हमला तेज करते हुए कहा, "पाकिस्तानी सेना को जूते पॉलिश करने वाला पीएम चाहिए था, वो मिल गया है." 

रेहम ने कहा, "यदि इमरान खान प्रधानमंत्री बनते हैं तो वह सेना के मुताबिक अपनी विदेश चलाएंगे. यह पूछे जाने पर कि पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के इस चुनाव में प्रदर्श्न, इमरान की जीत को लेकर वह किस तरह से प्रतिक्रिया देना चाहती है? इस पर रेहम ने कहा कि मुझे पता था कि चुनाव परिणाम यही आएगा. लेकिन मुझे यह भी मालूम है कि अगर निष्पक्ष और मुक्त चुनाव हुए होते तो उनके जीतने का कोई अवसर नहीं था." पीटीआई का हर जगह अच्छा प्रदर्शन करना असंभव है. लाहौर और कराची में गंभीर और अनुभवी उम्मीदवारों को पीटीआई के नए-नवेले चेहरों ने हरा दिया, जो कि अविश्वसनीय है. 

Imran khan political career may hit by book of Ex wife Reham khan

यह पूछे जाने पर किया क्या पाकिस्तान में सत्ता पाने वाले हर शख्स पर सेना की मेहरबानी होती है? उन्होंने अपने जवाब में कहा, "बिल्कुल. यदि आपको याद हो कि 2013 में इमरान खान ने कहा था कि नवाज शरीफ सेना पर आश्रित हैं. मुझे लगता है कि सेना अपना पावर दिखाना चाहती थी. इसलिए इमरान खान का समर्थन किया. जब नवाज ने भारत से संबंध सुधारना चाहे तो सेना नाराज हो गई. इमरान उनके लिए पूरी तरह से उपयुक्त लगा. उन्हें जटिल मुद्दों की समझ भी नहीं है और इसलिए वह सेना की लाइन पर काम करेंगे."  

reham accused Imran for betrayal

गौरतलब है कि इमरान ने टीवी एंकर रेहम खान से 2015 में की, लेकिन उनकी यह शादी 9 महीने में ही टूट गई थी. रेहम ने अपनी आत्मकथा रेहम में इमरान खान को लेकर कई खुलासे किए थे. रेहम ने ये आत्मकथा पाकिस्तान के आम चुनाव से पहले रिलीज की थी. पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने भी स्वीकार किया कि उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती उनकी दूसरी पत्नी रेहम खान से शादी करना थी.