पाक सेना ने ‘दुस्साहस’ को लेकर भारत को दी चेतावनी
Advertisement

पाक सेना ने ‘दुस्साहस’ को लेकर भारत को दी चेतावनी

पाकिस्तानी सेना ने आज कहा कि वह भारत के किसी भी ‘दुस्साहस’ का माकूल जवाब देगी और उसने पीओके में लक्षित हमले के भारत के दावे को ‘अफवाह’ करार दिया। सेना प्रमुख राहील शरीफ की अध्यक्षता में हुई कोर कमांडर बैठक में पाकिस्तानी सेना ने भारत के रूख को कश्मीर से ‘ध्यान भटकाने का प्रयास’ करार दिया।

इस्लामाबाद : पाकिस्तानी सेना ने आज कहा कि वह भारत के किसी भी ‘दुस्साहस’ का माकूल जवाब देगी और उसने पीओके में लक्षित हमले के भारत के दावे को ‘अफवाह’ करार दिया। सेना प्रमुख राहील शरीफ की अध्यक्षता में हुई कोर कमांडर बैठक में पाकिस्तानी सेना ने भारत के रूख को कश्मीर से ‘ध्यान भटकाने का प्रयास’ करार दिया।

सेना ने एक बयान में कहा, ‘भारत की ओर से कश्मीर से दुनिया का ध्यान भटकाने के लिए अफवाह वाले लक्षित हमले का दावा किया गया। इसे खारिज करते हुए इस बैठक में संकल्प लिया गया कि दुस्साहस और गैर जिम्मेदाराना कार्रवाई के किसी भी प्रयास का माकूल जवाब दिया जाएगा।’ 

पाकिस्तानी सेना की ओर से यह प्रतिक्रिया उस वक्त आई है जब दो सप्ताह पहले भारत ने कहा था कि उसने 28 सितम्बर की देर रात पीओके में लक्षित हमले कर कई आतंकी ठिकानों को नष्ट कर दिया है।

Trending news