close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान: बिलावल ने लिया राष्ट्रीय सरकार बनाने का संकल्प, इमरान को बताया 'अक्षम' PM

अपने संबोधन के दौरान भुट्टो-जरदारी ने सरकार की मीडिया नीति की भी आलोचना की. उन्होंने कहा कि मीडिया स्वतंत्र नहीं है और सरकार ने जनता की आवाज को चुप करा दिया है.

पाकिस्तान: बिलावल ने लिया राष्ट्रीय सरकार बनाने का संकल्प, इमरान को बताया 'अक्षम' PM
फाइल फोटो

इस्लामाबाद : विपक्षी पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी (Bilawal Bhutto Zardari) ने पाकिस्तान में एक राष्ट्रीय सरकार बनाने का संकल्प लिया है. पंजाब प्रांत के उच शरीफ में सोमवार को एक पीपीपी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, बिलावल ने लगातार इमरान खान (Imran Khan) सरकार के खिलाफ अपने आक्रामक भाषण को जारी रखा और विशेष रूप से संघीय बजट और प्रधानमंत्री की 50 लाख घरों का निर्माण कराने की नीतियों की आलोचना की.

LIVE TV...

पीपीपी अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी 'अक्षम' प्रधानमंत्री पर निशाना साधना जारी रखेगी और हर कीमत पर एक राष्ट्रीय सरकार बनाएगी. उन्होंने संघीय बजट का जिक्र करते हुए कहा कि इसने लोगों के जीवन को 'नरक' बना दिया है. कृषक समुदाय को समर्थन की वकालत करते हुए बिलावल ने कहा कि सरकार ने किसानों को आर्थिक नुकसान पहुंचाया है. अपने संबोधन के दौरान भुट्टो-जरदारी ने सरकार की मीडिया नीति की भी आलोचना की. उन्होंने कहा कि मीडिया स्वतंत्र नहीं है और सरकार ने जनता की आवाज को चुप करा दिया है.

इस्लामाबाद (Islamabad) में मौलाना फजलुर रहमान (Maulana Fazlur Rehman) के चल रहे 'आजादी मार्च' के बारे में उन्होंने कहा, "हमने उनका समर्थन किया है." बिलावल द्वारा पिछले महीने लोकतंत्र बहाल करने के लिए आह्वान किया गया राष्ट्रव्यापी सरकार विरोधी प्रदर्शनों के बाद सोमवार को उनका यह संबोधन सामने आया है.

ये वीडियो भी देखें: