close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान में पूर्व पुलिस अधिकारी का एनकाउंटर निकला फर्जी, मॉडल की हत्या का आरोप

पाकिस्तान में एक पूर्व पुलिस अधिकारी पर कथित तौर फर्जी मुठभेड़ में 27 वर्षीय एक पुरुष मॉडल की हत्या करने का आरोप तय किया गया है. 

पाकिस्तान में पूर्व पुलिस अधिकारी का एनकाउंटर निकला फर्जी, मॉडल की हत्या का आरोप
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

कराची: पाकिस्तान में एक पूर्व पुलिस अधिकारी पर कथित तौर फर्जी मुठभेड़ में 27 वर्षीय एक पुरुष मॉडल की हत्या करने का आरोप तय किया गया है.  उसने मॉडल को पाकिस्तान तालिबान का सदस्य बताया था. कराची में आतंकवाद विरोधी अदालत (एटीसी) ने मलीर के पूर्व पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राव अनवर पर वजरिस्तान के नकीबदुल्ला मेहसूद की फर्जी मुठभेड़ में जान लेने का आरोप तय किया. अदालत में मौजूद अनवर ने हालांकि खुद को बेकसूर बताया. अदालत ने शिकायकर्ता और मजिस्ट्रेट (जिन्होंने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किए थे) को 11 अप्रेल को अदालत में पेश होने का आदेश देते हुए सुनवाई स्थगित कर दी.

मामले में आरोपी अनवर, एक पूर्व उपाधीक्षक और तीन अन्य लोग जमानत पर रिहा हैं.  जबकि अन्य 13 पुलिस अधिकारी न्यायिक हिरासत में है. अनवर ने नकीब को तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान का आतंकवादी बताया था लेकिन उनके इस दावे के संबंध में कोई सबूत नहीं मिले. नकीब की हत्या को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी आक्रोष व्यक्त किया था.