PAK के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी हुए कोरोना संक्रमित, कहा- मेरे लिए करें दुआ

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) नेता ने ट्विटर पर लिखा कि आज शाम उन्हें हल्का बुखार महसूस हुआ और तत्काल आइसोलेशन में चले गए.

PAK के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी हुए कोरोना संक्रमित, कहा- मेरे लिए करें दुआ
पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी.

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने शुक्रवार को बताया कि वह कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हैं और आइसोलेशन में हैं. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) नेता ने ट्विटर पर लिखा कि आज शाम उन्हें हल्का बुखार महसूस हुआ और तत्काल आइसोलेशन में चले गए.

उन्होंने ट्वीट किया, 'मेरे कोविड-19 से संक्रमित होने का पता चला है. अल्ला के शुक्र से मैं मजबूत और ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं. मैं घर से अपना काम करता रहूंगा. कृपया मेरे लिए दुआएं कीजिए.'

ये भी पढ़ें: क्या डर गए इमरान खान? पाकिस्तानी PM ने की उच्च स्तरीय रक्षा बैठक

 

पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. पाक में करोना संक्रमितों की संख्या 2,21,000 के पार चली गई है और यहां 4,500 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि कोरोना से अबतक 1,13,623 लोग स्वस्थ भी हुए हैं.

आपको बता दें कि भारत में भी कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. देश में अबतक कोरोना संक्रमितों की संख्या 6,25,544 दर्ज की गई है. जबकि मौत का आंकड़ा बढ़कर 18,213 हो गया है. हालांकि राहत की बात यह है कि कोरोना से भारत में अबतक 3,79,892 लोग ठीक भी हुए हैं.