PoK: शिक्षकों का Imran Khan सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, वेतन बढ़ाने की मांग को लेकर तेज हुए प्रदर्शन

लोगों ने इमरान खान सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे हमारी मांग नहीं मानते हैं तो उन्हें मुश्किलों का सामना करना होगा. वो आम चुनाव भी भूल जाएंगे.

PoK: शिक्षकों का Imran Khan सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, वेतन बढ़ाने की मांग को लेकर तेज हुए प्रदर्शन
पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (फाइल फोटो)

मुजफ्फराबाद: पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) के  मुजफ्फराबाद में मंगलवार को शिक्षकों ने इमरान खान सरकार (Imran Khan Govt)  के खिलाफ प्रदर्शन किया. सैकड़ों शिक्षक वेतन बढ़ाने को लेकर सड़क पर उतरे. शिक्षकों का प्रदर्शन बीते एक हफ्ते से जारी है, लेकिन मंगलवार को ये उग्र हो गया.

वेतन बढ़ोतरी की मांग को लेकर प्रदर्शन 

सरकारी शिक्षकों ने काम नहीं करने की धमकी दी है. शिक्षकों का कहना है कि वो चुनाव से संबंधित कार्य भी नहीं करेंगे. सड़क पर उतरे सैकड़ों शिक्षकों का कहना है कि सरकार उनकी मांगों को पूरा करे. एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि ये हमारा अधिकार है. हम वेतन में बढ़ोतरी चाहते हैं. जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होती है तब तक स्कूल बंद रहेंगे.

protest

इमरान खान सरकार को चेतावनी

उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे हमारी मांग नहीं मानते हैं तो उन्हें मुश्किलों का सामना करना होगा. आप आम चुनाव भी भूल जाएंगे. इमरान खान सरकार को चेतावनी देते हुए एक अन्य प्रदर्शनकारी ने कहा कि हम स्कूल बंद नहीं करेंगे, लेकिन हम रास्तों को ब्लॉक करेंगे.

ये भी पढ़ें- Myanmar: सेना के खिलाफ Facebook ने उठाया कदम, State TV के पेज ब्लॉक, जनता ने शुरू किया ये मिशन

उन्होंने कहा कि सरकार के पास कोई विकल्प नहीं बचेगा. हम सरकारी कार्यों का बहिष्कार करेंगे, जिसमें पढ़ाना, चुनाव से संबंधित कार्य और बोर्ड के कार्य हैं. प्रदर्शनकारी ने कहा कि जब तक हमारी मांग नहीं मानी जाती तब तक हम अपनी सेवा शुरू नहीं करेंगे. हमारी मांग जायज है.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.