फिर सामने आया पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब का नया Video, पेट पकड़कर हो जाएंगे लोट-पोट

इससे पहले चांद नवाब मलिक ईद के मौके पर रेलवे स्टेशन से रिपोर्टिंग करते नजर आए थे. उनके इस वीडियो ने भी सोशल मीडियी पर खूब धमाल मचाया था.

फिर सामने आया पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब का नया Video, पेट पकड़कर हो जाएंगे लोट-पोट
पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब पहले भी रिपोर्टिंग की वजह से कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं

नई दिल्ली: फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जिस पाकिस्तानी रिपोर्टर का किरदार निभाया था वो एक बार फिर चर्चा में हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के रिपोर्टर चांद नवाब मलिक की. वह एक बार फिर अपनी रिपोर्टिंग को लेकर चर्चा में आ गए हैं. उनकी रिपोर्टिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो रिपोर्टिंग करते वक्त अपनी लाइनें भूल जाते हैं. जिसके बाद उन्हें कई टेक लेने पड़ रहे हैं. 1.46 मिनट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि पाकिस्तानी न्यूज चैनल के रिपोर्टर चांद नवाब अपनी रिपोर्टिंग के कारण पहले भी सुर्खियां बटोर चुके हैं.

इससे पहले उन्होने ईद के मौके पर रेलवे स्टेशन से रिपोर्टिंग करते नजर आए थे. जिसको लोगों ने बड़े चाव से देखा था. उनके इस वीडियो ने भी सोशल मीडियी पर खूब धमाल मचाया था. इस दौरान उन्हें वहां से गुजर रहे लोगों की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा. वो इतना परेशान हुए कि उन्हें कई बार रीटेक भी लेना पड़ा. इस बार चांद नवाब कराची में पान से संबंधित रिपोर्टिंग करते नजर आ रहे हैं. उसमें दिख रहा है कि चांद नवाब अपनी रिपोर्टिंग पूरी नहीं कर पाते हैं. रिपोर्टिंग के दौरान वह अपनी लाइनें भूल जाते हैं. जहां कई लोग काम के प्रति उनकी लग्न की सराहना कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उनकी रिपोर्टिंग के इस अंदाज का लुत्फ उठाते हुए उन्हें कॉमेडियन पत्रकार बता रहे हैं.

चांद नवाब के किरदार को बॉलीवुड फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में फिलमाया गया था. इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रेलवे स्टेशन से रिपोर्टिंग करके  इनके किरदार को निभाया था. दर्शकों को उनके इस अंदाज ने खूब हंसाया था. यह सीन फिल्म के मुख्य आकर्षणों में से एक था.