UK: बच्चे के नाम पर नहीं बनी सहमति, तो अलग अलग नामों से पुकारते हैं माता-पिता
Advertisement

UK: बच्चे के नाम पर नहीं बनी सहमति, तो अलग अलग नामों से पुकारते हैं माता-पिता

रेडइट फोरम पर एक महिला ने पोस्ट डाला. महिला ने बताया कि उसके पति और उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अपनी बेटी को अलग अलग नामों से पुकारते हैं.

फाइल फोटो

लंदन: परिवार में बच्चे का जन्म होता है, तो हर तरफ खुशियां छा जाती हैं. लेकिन किसी बच्चे का क्या नाम रखा जाए, इस बात पर आपसी सहमति माता-पिता नहीं बना सके तो? कई बार घर के लोगों की पसंद का भी ख्याल रखा जाता है. लेकिन ब्रिटेन में एक जोड़ा अपने बच्चे के नाम पर सहमति नहीं बना सका. ऐसे में दोनों ने अपनी पसंद के नाम रख लिए और बेटी को दोनों अपनी अपनी पसंद के नाम से पुकारते हैं.

रेडिइट पर महिला ने बताई कहानी

इस पूरे मामले को लेकर रेडइट फोरम पर एक महिला ने पोस्ट डाला. महिला ने बताया कि उसके पति और उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अपनी बेटी को अलग अलग नामों से पुकारते हैं. क्योंकि दोनों एक नाम पर सहमत नहीं हो पाए.

ब्रेकअप के बाद पता चला, प्रेग्नेंट थी एक्स गर्लफ्रेंड

महिला ने बताया कि उनके पति का जब ब्रेकअप हुआ, तो उसे मालूम नहीं था कि उसकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट थी. दोनों का ब्रेकअप हो गया. उसकी मुझसे शादी हो गई. लेकिन उसके पति ने उससे बताया था कि उसकी एक्स गर्लफ्रेंड बहुत तेज थी. उसने बेटी का नाम भी इतनी पसंद का रख दिया और उससे पूछा तक नहीं. उसने अपनी दादी के आखिरी नाम को आधार बनाकर उसका नाम रख दिया.

करीब साढ़े तीन महीने की हो गई बच्ची

अब बच्ची करीब साढ़े तीन महीने की हो गई है. बच्ची के पिता उसे साराह कैथरीन जोन्स नाम से बुलाते हैं, जबकि मां ने उसका नाम सामंथा एलिजाबेथ स्मिथ रखा हुआ है. इस पूरा वाकये को जानकर लोग हैरान हैं.

Trending news