Philippines में ब्‍यूटी क्‍वीन के साथ बर्बरता, गैंगरेप के बाद उतारा मौत के घाट; होटल के बाथटब में मिली लाश
Advertisement

Philippines में ब्‍यूटी क्‍वीन के साथ बर्बरता, गैंगरेप के बाद उतारा मौत के घाट; होटल के बाथटब में मिली लाश

ब्यूटी क्वीन क्रिस्टीन डेकेरा की मां का कहना है कि उनकी बेटी किसी साजिश का शिकार हुई है. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी का बलात्कार किया गया, इसमें कोई शक नहीं है. उसका शव बर्बरता की कहानी बयां कर रहा था. मैं उसके गुनाहगारों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग करती हूं.

 

फाइल फोटो: Instagram

मनीला: फिलीपींस (Philippines) में एक ब्‍यूटी क्‍वीन की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई. क्रिस्टीन डेकेरा (Christine Dacera) का शव होटल के बाथरूम में मिला है. इस वारदात को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है. सोशल मीडिया पर क्रिस्टीन को न्याय दिलाने के लिए अभियान भी चल रहा है. पुलिस का कहना है कि ब्यूटी क्वीन का शव बाथरूम के बाथटब में मिला था. शुरुआती जांच में गैंगरेप के बाद हत्या की बात सामने आ रही है.

  1. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया
  2. कई अन्य की तलाश में छापेमारी 
  3. सोशल मीडिया पर लोगों ने की न्याय की मांग

Body पर कई चोटों के निशान

फिलीपींस (Philippines) की पुलिस का कहना है कि क्रिस्टीन डेकेरा (Christine Dacera) के शरीर पर कई गहरी चोट के निशान मिले हैं, जिससे लगता है कि उन्होंने काफी संघर्ष किया होगा. पुलिस ने क्रिस्‍टीन पर किसी नुकीली चीज से कई बार वार करने की आशंका जताई है. 23 साल की क्रिस्टीन ब्‍यूटी क्‍वीन रहीं थीं और इन दिनों फिलीपींस एयरलाइंस में बतौर फ्लाइट अटेंडेंट काम कर रही थीं. उनका शव मकाती शहर के एक फोर स्टार होटल के बाथरूम में मिला था.

ये भी पढ़ें -US दस्तावेज में India की तारीफ, अमेरिका ने कहा, ‘चीन के खिलाफ शक्ति संतुलन में अहम भूमिका निभाएगा भारत’

2019 में रहीं थी Finalist 

वहीं, क्रिस्टीन डेकेरा की मां का कहना है कि उनकी बेटी किसी साजिश का शिकार हुई है. उन्होंने जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग की है. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी का बलात्कार किया गया, इसमें कोई शक नहीं है. उसका शव बर्बरता की कहानी बयां कर रहा था. क्रिस्टीन 2017 के मिस सिल्वा की रनरअप रह चुकी हैं. इसके अलावा, वह मटिया एनजी दावो 2019 की फाइनालिस्ट भी थीं. 

Police को 11 लोगों पर शक 

पुलिस ने इस संबंध में बताया कि कुल 11 लोग शक के घेरे में हैं, जिनमें से 3 से पूछताछ की जा रही है. वहीं अन्य लोगों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है और जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा. वहीं फिलीपींस में ब्‍यूटी क्‍वीन के साथ हुई वारदात को लेकर लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है. सोशल मीडिया पर कुछ वक्त पहले तक #justiceforchristinedacera ट्रेंड कर रहा था.

 

Trending news