Advertisement
photoDetails1hindi

13 साल की उम्र में Rape पीड़िता बनी मां, अब Instagram ने बदली किस्मत

10 साल के बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट होने का दावा कर पिछले साल चर्चा में आई दार्या सुदनिश्नीकोवा नाम की रूसी लड़की की किस्मत सोशल मीडिया ने बदल दी है. 14 साल की उम्र में एक मां होने के साथ आज वो इंस्टाग्राम (Instagram) से हर महीने 5 हजार पाउंड्स यानी करीब 5 लाख रुपये कमा रही हैं.

हर महीने 5 लाख रुपये कमाती हैं दार्या

1/5
हर महीने 5 लाख रुपये कमाती हैं दार्या

एक टीवी शो के दौरान उन्होंने बताया, 'मेरे इंस्टाग्राम और टिकटॉक जैसे प्लेटफॉर्म पर लाखों फॉलोअर्स हैं, जिससे हर महीने मैं 5 हजार पाउंड्स कमा लेती हूं. मेरे पेरेंट्स की कमाई मिलाकर भी मेरी कमाई के बराबर नहीं है.' (फोटो साभार: इंस्टाग्राम @nydadashaq)

इंस्टाग्राम पर करीब 1.5 लाख फॉलोअर्स

2/5
इंस्टाग्राम पर करीब 1.5 लाख फॉलोअर्स

द मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, रेप वाले मामले से चर्चाओं में आने के बाद वे सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो गई थीं. सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उनके करीब 1.5 लाख फॉलोअर्स हैं. वे लाइव शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं. आज मशहूर ब्रैंड्स और स्पॉन्सर्स उनके साथ काम करने के लिए तैयार हैं. (फोटो साभार: इंस्टाग्राम @nydadashaq)

10 साल के बच्चे पर रेप का आरोप

3/5
10 साल के बच्चे पर रेप का आरोप

गौरतलब है कि देश-दुनिया में नाबालिग लड़कियों के गर्भवती होने या मां बनने की घटनाएं अमूमन सामने आती रहती हैं. मगर 10 साल का बच्चा भी किसी 13 साल की लड़की को प्रेग्नेंट कर सकता है, तो आप यकीन नहीं करेंगे. इसी अनोखे मामले ने डॉक्टरों को भी सोचने पर मजबूर कर दिया था. एक टीवी शो पर उन्होंने अपने रिलेशनशिप की पूरी कहानी भी सुनाई थी. (फोटो साभार: इंस्टाग्राम @nydadashaq)

डॉक्टरों ने किया था रेप से इनकार

4/5
डॉक्टरों ने किया था रेप से इनकार

जब इस मामले में संज्ञान लेते हुए बच्चे इवान की जांच की गई तो डॉक्टरों ने बताया, 'दस साल का एक लड़का स्पर्म का उत्पादन करने के लिए यौन रूप से अपरिपक्व है. वह इस उम्र में पिता नहीं बन सकता है.' जबकि लड़की का कहना है कि उसका कोई और पार्टनर नहीं है. लड़की की बात का एक साइक्लॉजिस्ट ने भी समर्थन किया है. (फोटो साभार: इंस्टाग्राम @nydadashaq)

दूसरे शख्स ने किया रेप

5/5
दूसरे शख्स ने किया रेप

हालांकि बाद में दार्या ने कबूला था कि उनका 10 साल के लड़के के साथ रिश्ता नहीं है बल्कि उन्हें किसी दूसरे व्यक्ति ने प्रेग्नेंट किया था. वे इस बात से सहज नहीं हो पा रही थीं कि उनका रेप हुआ था. इसलिए उन्होंने झूठ बोला था. इस खबर के सामने आने के बाद दार्या दोबारा ऑनलाइन पर चर्चा में आ गई थीं. (फोटो साभार: इंस्टाग्राम @nydadashaq)

ट्रेन्डिंग फोटोज़