US: बॉयफ्रेंड ने लड़की को चीट कर किया 3 महिलाओं संग अफेयर, गर्लफ्रेंड अब ऐसे ले रही बदला

अक्सर आपने प्यार में लोगों को सारी हदों को पार करते सुना होगा, लेकिन कई बार पार्टनर से धोखा (Cheating) मिलने के बाद भी बदला लेने की ठान लेते हैं. सोशल मीडिया पर एक अनोखा किस्सा वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) से धोखा मिलने के बाद बदला लेने का अनोखा प्लान बनाया है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 23, 2021, 09:38 AM IST
1/5

बॉयफ्रेंड के लिए बनवाया रिवेंज नेकलेस

Revenge necklace for boyfriend

अमेरिका की रहने वाली 20 साल की ज्वैलरी मेकर लिव पोर्टिलो (Liv Portilo) ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि एक महिला ने  उन्हें रिवेंज नेकलेस (Revenge Necklace) बनाने का ऑर्डर दिया था, जिसने इसे अपने पार्टनर को गिफ्ट देने की योजना बनाई रही है. (फोटो सोर्स- डीबीएल ज्वैलरी टिकटॉक)

2/5

तीन महिलाओं के साथ चल रहा अफेयर

affair with three women

लिव पोर्टिलो (Liv Portilo) ने वीडियो में दावा किया कि महिला के बॉयफ्रेंड का तीन महिलाओं के साथ अफेयर चल रहा है. इसके बाद उसने बदला लेने के लिए अनोखा तरीका अपनाया. (फोटो सोर्स- डीबीएल ज्वैलरी टिकटॉक)

3/5

नेकलेस पर तीनों गर्लफ्रेंड्स के नाम

Names of girlfriends on necklace

रिवेंज नेकलेस (Revenge Necklace) पर महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की तीनों गर्लफ्रेंड्स के नाम और अपनी रिलेशनशिप की एनवर्सरी की तारीख अंकित कराए हैं. (फोटो सोर्स- डीबीएल ज्वैलरी टिकटॉक)

4/5

बॉयफ्रेंड के क्रेडिट कार्ड से किया पेमेंट

Payment made with boyfriend card

लिव पोर्टिलो (Liv Portilo) के वीडियो पर एक अज्ञात महिला ने दावा किया है कि उन्होंने नेकलेस का भुगतान करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड के क्रेडिट कार्ड का उपयोग किया. (फोटो सोर्स- डीबीएल ज्वैलरी टिकटॉक)

5/5

सच्चाई सामने लाने के लिए बनाया प्लान

Plan made to bring out truth

रिपोर्ट के अनुसार, लिव पोर्टिलो (Liv Portilo) ने दावा किया है कि महिला इस रिवेंज नेकलेस (Revenge Necklace) को अपने बॉयफ्रेंड के दोस्तों और परिवार के सामने देने वाली हैं, ताकि सबको उसकी सच्चाई का पता चल सके. (फोटो सोर्स- डीबीएल ज्वैलरी टिकटॉक)