Couple ने 123 दिन तक हथकड़ी से बांधे रखा एक-दूसरे का हाथ, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

कहते है कि प्यार करने वाले कोई भी हद पार कर सकते हैं. लेकिन यूक्रेन की राजधानी कीव में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. यहां एक प्रेमी जोड़े ने पूरे 123 दिन एक-दूसरे के हाथों में हाथ रखकर बिताए. दरअसल दोनों ने खुद को हथकड़ी से बांध लिया था. सोशल मीडिया पर इस कपल की अब खूब चर्चा हो रही है. इतने लंबे वक्त तक हथकड़ी लगाकर पार्टनर के साथ रहने का इस प्रेमी जोड़े ने वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बना लिया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 18, 2021, 11:26 AM IST
1/5

ब्रेकअप से बचने के लिए एक-दूसरे को लगाई हथकड़ी

Couple chained themselves to test their love

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, 33 साल के एलेक्जेंडर और 29 साल की विक्टोरिया ने 123 दिन पहले यूक्रेन की राजधानी कीव में यूनिटी स्मारक के सामने एक-दूसरे के हाथों को हथकड़ी से बांधा था. दोनों ने फिर उसी जगह अपनी हथकड़ी को खुलवाया. दोनों एक-दूसरे से अलग होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हथकड़ी खुलते ही दोनों ने ब्रेकअप कर लिया और जश्न मनाया. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

2/5

हथकड़ी खुलने के बाद लड़की ने क्या कहा?

what did girl say after break up

हथकड़ी खुलने के बाद विक्टोरिया ने कहा कि मैं बिना किसी रोक-टोक के जिंदगी जीना चाहती हूं. अब मैं आजाद हूं. मैं और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती थी. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

3/5

कपल को हथकड़ी लगाने का आइडिया किसने दिया?

bf suggested the experiment after an argument

वहीं एलेक्जेंडर ने कहा कि हथकड़ी लगाकर साथ में रहने का आइडिया मेरा ही था. विक्टोरिया मुझसे ब्रेकअप करना चाहती थी, तब मैंने हर समय उसके साथ रहने के लिए ये तरकीब निकाली थी. हालांकि मेरी ये कोशिश कामयाब नहीं हुई. लेकिन मैं अपने फॉलोअर्स का धन्यवाद देना चाहता हूं. हम दोनों अब खुश हैं. ये अनुभव मैं हमेशा याद रखूंगा. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

4/5

करीब 4 महीने तक कपल ने ऐसे गुजारी जिंदगी

couple was together for four months

बॉयफ्रेंड ने आगे कहा कि करीब 4 महीने तक हम हर वक्त साथ थे. हमारे बीच में पर्सनल स्पेस जैसा कुछ नहीं था. हम बाथरूम से लेकर ग्रॉसरी खरीदने तक सब जगह एक साथ जाते थे. प्राइवेसी नहीं होने की वजह से हम दोनों एक-दूसरे से परेशान हो गए थे. मैं देर तक मेकअप करने की उसकी आदत से परेशान था. झगड़ा न हो इसकी हमने बहुत कोशिश की. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

5/5

प्रेमी जोड़े ने बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड

love couple won a World Record

जान लें कि एलेक्जेंडर और विक्टोरिया ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. वो अब केवल यूक्रेन के ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हथकड़ी से हाथ बांधकर एक साथ सबसे ज्यादा समय बिताने वाले कपल बन गए हैं. हालांकि दोनों ने चेन अपने हाथों में ये सोचकर बांधी थी कि वे शादी के दिन इसे खोलेंगे. (फोटो साभार- सोशल मीडिया)