Advertisement
photoDetails1hindi

3 Idiots का 'रैंचो' बन गया ये डिलीवरी ब्वॉय, Labour Pain से चीखती महिला की ऐसे कराई Delivery

आप सबने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म थ्री इडियट्स (3 Idiots) तो जरूर देखी होगी. इस फिल्म का डिलीवरी वाला सीन भी सभी को अच्छे से याद है जिसमें रैंचो वीडियो कॉल पर एक महिला की डिलीवरी कराता है क्योंकि बारिश की वजह से उसे अस्पताल पहुंचाना मुमकिन नहीं है. ये तो हुआ फिल्मी किस्सा, लेकिन ऐसा ही एक सीन असल जिंदगी में घटा है जहां एक डिलीवरी ब्वॉय ने फोन की मदद से एक महिला की डिलीवरी कराई है.

 

लेबर पैन से चीख रही थी महिला

1/5
लेबर पैन से चीख रही थी महिला

मेट्रो की खबर के मुताबिक यह मामला ब्रिटेन के पोट्रसमाउथ शहर का है, जहां पैरी रियान नाम के एक डिलीवरी ब्वॉय ने मुश्किलों का सामना कर रही एक महिला की घर में ही डिलीवरी करा दी. दरअसल यह महिला पैरी के पड़ोस में रहती है और जब उसे लेबर पैन हुआ तो वह जोर-जोर से चीखने लगी. उस दौरान महिला का पति घर पर नहीं था. (सांकेतिक फोटो)

डॉक्टर ने फोन पर की मदद

2/5
डॉक्टर ने फोन पर की मदद

पैरी रियान ने पड़ोस से जब चीख-पुकार सुनी तो दौड़ा-दौड़ा महिला की मदद के लिए उनके घर पहुंचा. वहां उसने देखा कि महिला को तेज लेबर पैन है और उसकी हालत गंभीर है. इसके बाद पैरी ने तुरंत डॉक्टर को फोन किया. हालांकि महिला दर्द की वजह से बेसुध हुई जा रही थी. (सांकेतिक फोटो)

डिलीवरी ब्वॉय बना रैंचो

3/5
डिलीवरी ब्वॉय बना रैंचो

ऐसे में डॉक्टर के कहने पर पैरी ने खुद से ही महिला की डिलीवरी कराने का फैसला किया. फिर क्या, अब पैरी थ्री इडियट्स का रैंचो बनने की कगार पर था. उसने डॉक्टर की ओर से फोन पर बताई एक-एक बात ध्यान से सुनी और जैसा कहा गया वह वैसा ही करता गया. आखिर में कुछ देर बाद महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया. (फोटो: फिल्म का सीन)

घर आते ही पति के उड़े होश

4/5
घर आते ही पति के उड़े होश

महिला का पति जब घर पहुंचा तो हैरान रह गया. उसने पैरी की समझदारी के बारे में सुना तो उसकी आंखें भर आईं. महिला के लिए डिलीवरी ब्वॉय भगवान बनकर आया था. पति ने पैरी की जमकर तारीफ की और जब इस बारे में पड़ोस के लोगों को पता चला तो डिलीवरी ब्वॉय की तारीफ हर तरफ हो रही है. (फोटो: Portsmouth News)

एकदम स्वस्थ है बच्चा

5/5
एकदम स्वस्थ है बच्चा

घरों में पैकेज की डिलीवरी करने वाले पैरी का कहना है कि ये सब बड़ी जल्दी हो गया और मैं खुश हूं कि बच्चा एकदम सही है. बच्चे के जन्म के बाद उसके माता-पिता उसे अस्पताल लेकर गए और डॉक्टरों को भी इस घटना के बारे में जानकारी दी. (सांकेतिक फोटो)

ट्रेन्डिंग फोटोज़