photoDetails1hindi

US: चोरी छिपे लाखों की रकम छाप रहे टीचर्स, नौकरी पर मंडराया खतरा; हैरान कर देगी वजह

Notorious teacher Sarah Juree sex scandal: एडल्ट वेबसाइट OnlyFans पर तस्वीरें साझा करने के लिए स्कूल टीचर की नौकरी (Job) से निकाली गई दो बच्चों की एक मां की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इंटरनेट पर एक ओर जहां उनकी तस्वीरें लगातार शेयर की जा रही हैं, वहीं दूसरी ओर उनके हालिया खुलासे ने पूरे के पूरे अमेरिकी एजुकेशन डिपार्टमेंट (US Education Department) को हिलाकर रख दिया है. आपको बताते चलें कि 40 साल की बेहद खूबसूरत सारा जूरी की जिंदगी में उस वक्त भूचाल आ गया था, जब उनकी अश्लील तस्वीरें उस स्कूल के मैनेजमेंट के पास पहुंच गई थीं जहां वो बच्चों को पढ़ाती थीं. आखिर क्या है ये पूरा मामला, आइए जानते हैं.

1/10

अमेरिका में कम सैलरी की समस्या का सामने करने वाली सारा अकेली नहीं हैं. इसबीच सैकड़ों ट्विटर और इंस्टाग्राम यूजर्स ने कम वेतन की वजह से ऐसा काम करने वाले टीचर्स का बचाव किया है. हालांकि इस एक्स टीचर के खुलासे पर हड़कंप मचा है क्योंकि कई शिक्षकों के खिलाफ जांच चल रही है. महीने भर पहले सस्पेंड हुई टीचर सारा जूरी ने कई और चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. हालांकि सारा को स्कूल से फौरन इसलिए निकाला गया था क्योंकि उन्हें क्लासरूम में ही एडल्ट कंटेंट की शूटिंग करते हुए कुछ लोगों ने देख लिया था.

 

2/10

सारा को अपने इस काम पर पछतावा भी है. उनका कहना है कि भले ही अब उन्हें पैसे की कोई कमी नहीं है लेकिन जिस दुर्भाग्य से उनका एक शिक्षिका के रूप में सम्मानित पेशा छूट गया इसका दर्द उन्हें अक्सर परेशान करता है. हालांकि अब वो खुद को संभाल चुकी हैं. एडल्ट इंडस्ट्री पर कैरियर की शुरुआत से पहले सारा इस बात से परेशान हो गई थीं कि कैसे उन्होंने अपने अच्छे करियर को खो दिया.

3/10

सारा ने मीडिया से बातचीत में ये भी बताया कि उसके पूर्व सहकर्मी टीचर ने बारटेंडर के रूप में काम किया और अब उसने भी एक ओनलीफैंस पेज शुरू किया है. सारा ने कहा, 'मेरे बॉस ने मुझे नौकरी से निकाले जाने से कुछ दिन पहले एक पेज शुरू करने और उस पर अपने इनर वियर्स बेचने के लिए कहा था.'

4/10

सारा ने कहा कि महिला टीचर्स और पुरुष टीचर्स दोनों ऐसा कर रहे हैं. हालांकि जो पुरुष टीचर्स एडल्ट साइट पर एक्टिव नहीं हैं, वो किसी बार या रेस्टोरेंट में पार्ट टाइम कैशियर या बार टेंडर का काम करते हैं. 

5/10

सारा ने 'डेली स्टार' को बताया, 'अमेरिका में लगभग हर टीचर के पास एक से ज्यादा नौकरी है. इसकी वजह इस पेशे में कम सैलरी होना है. सारा ने कहा सैकड़ों टीचर्स स्कूल के बाद दो से चार घंटे कहीं और काम करते हैं, तब कहीं उनके घर का खर्च चल पाता है. 

6/10

सारा जूरी को भी पिछले दिनों एडल्ट साइट ज्वाइन करने के चलते स्कूल से निकाल दिया गया था. लेकिन अब वो अपनी लाइफ से बहुत खुश हैं. उनका कहना है कि अब फुलटाइम ये काम करने से उन्हें उम्मीद से ज्यादा कमाई हो रही है.

7/10

अब खबर है कि अमेरिका में कई टीचर्स के खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है. दरअसल ये सब इन दिनों एडल्ट कंटेंट बना रहे हैं. दो बच्चों की मां और पूर्व टीचर सारा के मुताबिक अमेरिका में टीचिंग जॉब में पैसे कम हैं. ऐसे में उनके लिए घर का खर्चा चलाना मुश्किल हो जाता है. 

8/10

इस खुलासे के बाद यूएस एजुकेशन डिपार्टमेंट में हड़कंप मच गया है. ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर ऐसी टीचर्स की तादाद बढ़ती गई तो देश के कुछ हिस्सों में टीचर्स की कमी हो सकती है. 

9/10

यूरोप की मशहूर एडल्ट वेबसाइट में अमेरिकी महिला टीचर्स की दिलचस्पी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो एडल्ट कंटेट से हो रही कमाई का सबसे ज्यादा हिस्सा अमेरिकन टीचर्स को दे रही है.

10/10

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक OnlyFans नाम की वेबसाइट एडल्ट कंटेट के पेशे में आने वाली नई महिलाओं यानी न्यूकमर्स पर बड़ा ध्यान देती है. दरअसल उनके बेहद निजी फोटोग्राफ और वीडियो बेच कर वह करोड़ों रुपयों की कमाई कर रही है.

photo-gallery