US: पड़ोसी के साथ बेड पर थी Ex, पता चलते ही भड़का शख्स; 3 लोगों को मार डाला

अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है. यहां एक पूर्व पायलट ने अपनी पूर्व पत्नी, उसके बॉयफ्रेंड और अपने पड़ोसी को दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया. आरोपी को खबर मिली थी कि उसकी पूर्व पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के साथ पड़ोसी के घर में है, जिसके बाद वह गन लेकर पड़ोसी के घर में जबरन घुसा और खूनी खेल शुरू कर दिया. खबर में आगे जानिए कि ये पूरा मामला क्या है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 21, 2021, 09:50 AM IST
1/5

घर में घुसकर पूर्व पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड की हत्या

Ex army pilot killed ex wife and two neighbours

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, 53 साल के आरोपी रिचर्ड मार्टिन ने इस खौफनाक वारदात को नॉर्थ कैरोलिना में अंजाम दिया. मार्टिन अमेरिका की एयरफोर्स में पायलट था. मार्टिन अपनी पूर्व पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के संबंध से बहुत चिढ़ता था. हालांकि 3 साल पहले ही मार्टिन का उसकी पत्नी से तलाक हो चुका था. लेकिन फिर भी वह उसे भुला नहीं पाया था. (फोटो में रिचर्ड मार्टिन/फाइल फोटो/साभार-फेसबुक)

2/5

पड़ोसी के घर में की अंधाधुंध फायरिंग

Martin found guilty of murder of 3 neighbours

बता दें कि कोर्ट ने आरोपी रिचर्ड मार्टिन को दोषी करार देते हुए 20 साल कैद की सजा सुनाई है. मार्टिन ने 6 साल पहले 18 नवंबर, 2015 में अपनी पूर्व पत्नी पामेला, उसके बॉयफ्रेंड काल्विन और अपने पड़ोसी एडवर्ड की अंधाधुंध फायरिंग करके हत्या कर दी थी. (फोटो में काल्विन और पामेला/फाइल फोटो/साभार-फेसबुक)

3/5

हत्या के बाद की शव जलाने की कोशिश

two bodies recovered from burnt car

पुलिस ने पामेला और एडवर्ड का शव 19 नवंबर, 2015 को एक जली हुई कार से बरामद किया था. आरोपी मार्टिन ने दोनों के शव को जलाने की कोशिश की थी. वारदात वाले दिन मार्टिन को पता चला था कि उसकी पूर्व पत्नी पामेला और उसका बॉयफ्रेंड काल्विन पड़ोसी के घर में रुके हुए हैं. इस पर मार्टिन भड़क गया और पड़ोसी के घर में घुसकर एडवर्ड, पामेला और काल्विन की बेरहमी से हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो/रॉयटर्स)

4/5

मार्टिन पर पूर्व पत्नी ने लगाए ये आरोप

Martin served as pilot in us airforce

बता दें कि मार्टिन साल 1986 से 2016 तक आर्मी में अपनी सेवाएं दे चुका है. मार्टिन की एक अन्य पूर्व पत्नी हारमन ने उस पर आरोप लगाया है कि वह उसे मारता-पीटता था. वह उसके साथ बहुत बुरा व्यवहार करता था. जिसकी वजह से उनका तलाक हो गया था.

5/5

आरोपी ने टीवी चैनल पर किया कबूलनामा

martin jealous with relation of his ex and calvin

मार्टिन ने साल 2016 में एक निजी टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि वह उसकी पूर्व पत्नी पामेला के अफेयर से बहुत दुखी था. वह यह बात बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकता था कि उसकी पूर्व पत्नी किसी और के साथ संबंध बनाए. उन दोनों के रिश्ते के बारे में लगभग पूरा शहर जानता था. वो अगर इस बात को छिपाते तो शायद मैं इतना परेशान नहीं होता. (फोटो में एडवर्ड/फाइल फोटो/साभार-फेसबुक)