Helicopter Pilot ने बनाया मर्डर को छिपाने का परफेक्ट प्लान, लेकिन इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस ने खोला राज

उसने बताया कि उसकी पत्नी अलग होटल में जाने की सोच रही थी और इससे मना करने पर वो उससे झगड़ रही थी. इस झगड़े के दौरान ही हाथापाई और गला दबने से उसकी मौत हो गई. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 18, 2021, 17:56 PM IST
1/5

पत्नी की हत्या कर बनाई फिल्मी कहानी

Perfect murder cover up plan

एथेंस: ग्रीस में एक हेलीकॉप्टर पॉयलट ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. लेकिन उसने इसे छिपाने के लिए ऐसी कहानी रची कि सभी चकमा खा गए. उसने बताया कि जिस आईलैंड पर वो अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रह रहा था, वहां डकैतों ने हमला बोल दिया था. और उसकी पत्नी की हत्या कर दी. इस दौरान उसे बांध दिया गया था, जबकि बच्चे के सामने ही उसकी मां की जान ले ली गई. 

2/5

परफेक्ट मर्डर कवर-अप प्लान

Perfect murder cover up plan2

आरोपी शख्स का नाम बाबीस अनाग्मोस्टोपॉलोस है. उसकी उम्र 33 साल है. उसने अपनी 20 साल की ब्रिटिश पत्नी कैरोलिन क्रॉउच की हत्या कर दी. और उसे छिपाने के लिए बेहतरीन प्लान बना डाला. लेकिन ये प्लान कुछ समय के बाद फुस्स हो गया. क्योंकि महिला जिन इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस का इस्तेमाल करती थी और खुद आरोपी भी, उन्हीं ने पूरे प्लान की परतों को उधेड़ कर रख दिया.

3/5

ऐसे खुला राज

Perfect murder cover up plan3

बाबीस ने बताया कि डकैतों ने उसके घर की सीसीटीवी को 4-5 घंटे पहले ही बर्बाद कर दिया था. और उसे बंधक बनाकर उसके घर में डकैती डाली और उसकी पत्नी की तड़पा कर हत्या कर दी. जाते समय उन्होंने शव को छत से लटका दिया. लेकिन महिला ने हाथ में जो स्मार्ट वॉच पहनी थी, वो महिला की धड़कनों और उसकी शारीरिक गतिविधियों को ट्रैक करती थी. इस वॉच ने ही सबसे बड़ा सबूत दे दिया कि जिस समय उसने डकैती की बात कही, उससे कई घंटों पहले ही कैरोलिन की सांसें बंद हो चुकी थी.

4/5

पायलट के फोन ने भी सच्चाई बताई

Perfect murder cover up plan4

पायलट बाबीस ने कहा था कि वो डकैती के समय बंधक था. लेकिन उसके फोन में पड़े फुट स्टेप ट्रैकिंग ऐप ने बताया कि वो उस समय चहलकदमी कर रहा था. सात ही उसके फोन ने भी बताया कि उसने उस दौरान कई फोन किए थे. यही नहीं, उस समय उसकी पत्नी भी सक्रिय थी.

5/5

पत्नी ने झगड़े के बाद किया था अलग होने का फैसला

Perfect murder cover up plan5

ग्रीक पुलिस ने बाबीस से जब कड़ाई से पूछताछ की, और उसे इलेक्ट्रॉनिक सबूतों को दिखाया, तब जाकर बाबीस टूट गया. उसने बताया कि उसकी पत्नी अलग होटल में जाने की सोच रही थी और इससे मना करने पर वो उससे झगड़ रही थी. इस झगड़े के दौरान ही हाथापाई और गला दबने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बाबीस को गिरफ्तार कर लिया है.