Advertisement
photoDetails1hindi

Muslim Woman की स्किन को ‘ब्यूटीफुल’ कहना डॉक्टर को पड़ा भारी, बौखलाए Husband ने किया ये हाल

मॉस्को: एक डॉक्टर (Doctor) को मुस्लिम महिला (Muslim Woman) की स्किन की तारीफ करना बहुत भारी पड़ा. महिला के पति (Husband) ने क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर की पिटाई कर डाली. डॉक्टर के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं. वहीं, पुलिस ने मारपीट के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है. ये घटना रूस के साइबेरिया में मंगलवार को हुई.

चेकअप के लिए गई थी महिला

1/5
चेकअप के लिए गई थी महिला

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, हिजाब पहने एक मुस्लिम महिला डॉक्टर Vladimir Zhirnokleev की क्लीनिक गई थी. महिला को त्वचा संबंधी परेशानी थी और उसकी जांच के लिए वो डॉक्टर के पास आई थी. महिला का चेकअप करने के बाद डॉक्टर Vladimir ने कहा कि उसकी त्वचा खूबसूरत है. महिला इस टिप्पणी को गलत ले गई और उसने अपने पति से डॉक्टर की शिकायत कर डाली. (सांकेतिक तस्वीर: ABC News)

गुस्से से पागल हो गया Husband

2/5
गुस्से से पागल हो गया Husband

मुस्लिम महिला ने अपने पति Bakhriddin Azimov से कहा कि डॉक्टर ने उसकी स्किन को ब्यूटीफुल कहा है. इतना सुनते ही Bakhriddin गुस्से से पागल हो गया. वो सीधा डॉक्टर की क्लीनिक पहुंचा और बिना कुछ कहे मारपीट शुरू कर दी. आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह उसे काबू में किया. (सांकेतिक तस्वीर: Onhealth)

Doctor ने दी सफाई

3/5
Doctor ने दी सफाई

डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज करते हुए महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है. डॉक्टर Vladimir ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने महिला से केवल कोहनी, पेट और पीठ दिखाने को कहा था न कि कपड़े उतारने को. चेकअप करने के बाद उन्होंने महिला से कहा था कि कोई समस्या नहीं है और आपकी त्वचा खूबसूरत है. (सांकेतिक तस्वीर: Medicalnewstoday)

महिला ने मुस्लिम लॉ का दिया हवाला

4/5
महिला ने मुस्लिम लॉ का दिया हवाला

दरअसल, महिला ने अपने ताजिकिस्तान मूल के पति को बताया था कि डॉक्टर ने मेडिकल जांच के दौरान मुस्लिम लॉ का पालन नहीं किया. इससे पति का गुस्सा भड़क उठा और उसने डॉक्टर के साथ मारपीट कर डाली. आरोपी ने अपनी सफाई में कहा, ‘डॉक्टर ने जांच के दौरान मेरी पत्नी की तारीफ की, जो मेरे सिद्धांतों के अनुकूल नहीं है. डॉक्टर का काम केवल चेकअप करना और दवा बताना है, किसी महिला की तारीफ करना नहीं’. (सांकेतिक तस्वीर: Asiliahealthcare)

'केवल अपने विचार व्यक्त किए'

5/5
'केवल अपने विचार व्यक्त किए'

आरोपों पर डॉक्टर Vladimir Zhirnokleev ने कहा कि उन्होंने चेकअप करने के बाद एक डॉक्टर के लिहाज से महिला की त्वचा को लेकर अपने विचार व्यक्त किए थे. उन्होंने कुछ भी ऐसा नहीं किया जो मेडिकल पेशे के खिलाफ है. Vladimir ने अपनी सफाई में कहा, ‘कोई भी डॉक्टर चेकअप के बाद सामान्य तौर पर अपनी राय व्यक्त करता है. मैंने महिला की स्किन देखी और बताया कि कोई समस्या नहीं है बल्कि उसकी स्किन ब्यूटीफुल है’. (सांकेतिक तस्वीर: Medical News Today)      

ट्रेन्डिंग फोटोज़