X

Manchester: इंस्टाग्राम फिल्टर जैसा दिखने के लिए शख्स ने 30 लाख रुपये में कराई प्लास्टिक सर्जरी, अब ऐसी हुई हालत

इंस्टाग्राम पर अलग-अलग तरह के कई फिल्टर (Instagram Filter) मिलते हैं, जो फोटो में लोगों की लुक को पूरी तरह बदल देते हैं. ऐप में कई ऐसे फीचर भी हैं, जो लोगों की अपनी फोटो को बदलने का ऑप्शन देते हैं, लेकिन क्या हो अगर कोई सच में इन फिल्टर जैसा दिखने के लिए सर्जरी कराने पहुंच जाए. इंग्लैंड के मैनचेस्टर में एक ऐसा ही मामला आया है, जहां एक शख्स इंस्टाग्राम फिल्टर जैसा दिखने के लिए करीब 30 लाख रुपये खर्च कर अब तक कई प्लास्टिक सर्जरी करावा चुका है.

5 साल पहले कराई थी पहली सर्जरी

1/5
5 साल पहले कराई थी पहली सर्जरी

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, 24 साल के लेवी जेड मर्फी ने 19 साल की उम्र में पहली बार लिप फिलर कराया था और तब से गालों, जबड़े और आंखों के नीचे फिलर्स करा चुके हैं. 

चेहरे के इन पार्ट्स की करा चुके हैं सर्जरी

2/5
चेहरे के इन पार्ट्स की करा चुके हैं सर्जरी

लेवी जेड मर्फी इंस्टाग्राम फिल्टर की तरह दिखने के लिए गालों, जबड़े और आंखों के नीचे फिलर्स कराने के अलावा अब तक कई सर्जरी करा चुके हैं. इसमें नोज जॉब, लिप लिफ्ट, टेम्पल लिफ्ट, कैट आई लिफ्ट शामिल है.

नकरात्मक कमेंट का नहीं होता असर

3/5
नकरात्मक कमेंट का नहीं होता असर

लेवी जेड मर्फी का कहना है कि इस लुक की वजह से कई लोगों से नकारात्मक प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ता है, लेकिन इस तरह के कमेंट से वह प्रभावित नहीं होते हैं.

अब तक खर्च कर चुका है 30.4 लाख रुपये

4/5
अब तक खर्च कर चुका है 30.4 लाख रुपये

लेवी जेड मर्फी ने इंस्टाग्राम फिल्टर जैसी लुक पाने के लिए अब तक 30 हजार पाउंड यानी करीब 30.4 लाख रुपये खर्च किए हैं. लेवी ने नाक और लिप्स की सर्जरी में 16000 पाउंड यानी 16.21 लाख रुपये खर्च किए थे. इसके बाद उन्होंने चेहरे पर फिलर कराने के लिए 10000 पाउंड यानी करीब 10.13 लाख रुपये और दांतों को सीधा कराने के लिए 2000 पाउंड यानी करीब 2.02 लाख रुपये खर्च किए.

इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर काफी पॉपुलर

5/5
इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर काफी पॉपुलर

लेवी जेड मर्फी एक इंस्टाग्राम स्टार और मॉडल हैं. वह इंग्लैंड के मैनचेस्टर में अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर एक जस्ट फैंस अकाउंट चलाते है और इसी से उनकी कमाई होती है. इसके अलावा वह टिकटॉप पर भी काफी पॉपुलर हैं.

photo-gallery