Joe Biden के खाते से बेटे Hunter Biden ने Call girl को की 18 लाख की पेमेंट, न्यूयॉर्क पोस्ट ने किया बड़ा दावा

बाइडेन के बेटे हंटर ने 24 मई 2018 को गुलनोरा नाम की एक महिला से संपर्क किया जो एमराल्ड फैंटेसी गर्ल्स के लिए एक पंजीकृत एजेंट थी. उसे पैसे भेजने की कोशिश एक ऐप के जरिए की लेकिन उसका कार्ड काम नहीं कर रहा था.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 23, 2021, 23:13 PM IST
1/5

जो बाइडेन के पैसों पर बेटे ने की अय्याशी

Hunter biden sent payment from Joe Biden's account

वॉशिंगटन: अमेरिका के मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडेन के बैंक खाते से लाखों रुपये कॉल गर्ल के पास पहुंचे थे. ऐसा उनके बेटे हंटर बाइडेन की वजह से हुआ. हंटर ने साल 2018 में एक कॉल गर्ल के साथ होटल में रात बिताई थी और इसकी पेमेंट उन्होंने जो बाइडेन के खाते से की. अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क पोस्ट ने इस बात का खुलासा किया है. 

2/5

साल 2018 में कॉल गर्ल के साथ बिताई रात

Hunter biden sent payment from Joe Biden's account2

जानकारी के मुताबिक 2018 में हॉलीवुड के चेटो मारमोंट होटल में एक कॉल गर्ल के साथ बिताए रातों के लिए अनजाने में हंटर ने अपने पिता के अकाउंट से ही पेमेंट कर दिया था. हंटर बाइडेन के लैपटॉप में कई मैसेज, तस्वीरें और वित्तीय लेनदेन की जानकारी मिली है. रिपोर्ट के मुताबिक इस लैपटॉप को हंटर बाइडेन एक डायरी की तरह इस्तेमाल करते थे. हंटर ने उस लैपटॉप को मरम्मत के लिए दुकान में दिया था जिसके बाद वो इसे भूल गए थे. न्यूयॉर्क पोस्ट ने दस्तावेजों के आधार पर दावा किया है कि उनके बेटे हंटर बाइडेन ने अपनी पसंदीदा साइट एमराल्ड फैंटेसी गर्ल्स से खुद के लिए 'रूसी और हरे आंखों वाली कॉल गर्ल को चुना और उसके साथ उन्होंने रात बिताई. महिला का नाम याना था

3/5

25000 डॉलर से ज्यादा की रकम

Hunter biden sent payment from Joe Biden's account3

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक बाइडेन के बेटे हंटर ने 24 मई 2018 को गुलनोरा नाम की एक महिला से संपर्क किया जो एमराल्ड फैंटेसी गर्ल्स के लिए एक पंजीकृत एजेंट थी. उसे पैसे भेजने की कोशिश एक ऐप के जरिए की लेकिन उसका कार्ड काम नहीं कर रहा था. लेकिन इसके बाद छोटी छोटी राशि में 25,000 डॉलर एक घंटे से भी कम समय में उन्होंने ट्रांसफर की.

4/5

एक लाख से ज्यादा चैट, मैसेज लीक

Hunter biden sent payment from Joe Biden's account4

डेली मेल में प्रकाशित एक अन्य खबर के मुताबिक उन्होंने हंटर के लैपटॉप से एक्सपर्ट्स के जरिए 103,000 टेक्स्ट मैसेज, 154,000 ईमेल, 2,000 से अधिक तस्वीरें प्राप्त की हैं, जिनसे और भी हैरतअंगेज खुलासे हुए हैं. रसूखदार परिवार के बेटे की निजी जिंदगी से जुड़े इन खुलासों के बीच आपको बताते चलें कि जिस दौरान हंटर की ये चैट और ईमेल लीक हुई हैं तब उनके पिता जो बाइडेन अमेरिका के राष्ट्रपति नहीं थे.

5/5

यूक्रेनी महिला से भी संबंध

Hunter biden sent payment from Joe Biden's account5

हंटर ने साल 2018 में एक महिला को 'स्वीटहार्ट', 'लव' कहते हुए टेक्स्ट किया. जिसमे यूक्रेन की इस महिला की मां के घर का किराया देने की पेशकश करते हुए प्लेन के टिकट खरीदने के साथ सैलरी भी दी गई थी. 20 फरवरी 2019 को हंटर ने डायना पगानो नामक एक महिला के साथ टेक्स्ट मैजेस किया था. रिपोर्ट में ये दावा भी किया गया है कि दर्जनों तस्वीरों, दस्तावेजों, ईमेल और अन्य चैट की पड़ताल से पता चला है कि साल 2013 से 2016 तक हंटर ने खुद को कर्ज में पूरी तरह डुबा दिया था. करोड़ों की आमदनी के बावजूद बेइंतहा खर्च और बिजनेस डील रद्द होने को इसकी वजह बताया गया.