Advertisement
trendingPhotos1565618
photoDetails1hindi

North Korea: ये है Kim Jong Un की बेटी, उत्तराधिकारी बनने की चर्चा हुई तेज, देखें तस्वीरें...

Kim Jong Un: बुधवार को उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन परेड की सलामी लेने के दौरान अकेले नजर नहीं आए, बल्कि इस दौरान उनकी बेटी भी दिखाई दी. इसके बाद से ही अब किम जोंग उन के उत्तराधिकारी को लेकर चर्चा तेज हो गई है.

1/5

Kim Ju Ae: उत्तर कोरिया में हाल ही में एक अहम नजारा देखने को मिला. दरअसल, बुधवार को उत्तर कोरिया  के तानाशाह किम जोंग उन परेड की सलामी लेने के दौरान अकेले नजर नहीं आए, बल्कि इस दौरान उनकी बेटी भी दिखाई दी. इसके बाद से ही अब किम जोंग उन के उत्तराधिकारी को लेकर चर्चा तेज हो गई है.

2/5

उत्तरी कोरिया के तानाशह ने परेड की सलामी के लिए अपनी जगह ली तो उनके साथ काली ड्रेस में एक बच्ची भी थी. माना जाता है कि वो किम जोंग की दूसरी औलाद है और उनका नाम किम जू-एई है, जिसकी उम्र करीब 10 साल है.

3/5

बुधवार की रात उत्तर कोरिया की राजधानी प्योंगयांग में मॉन्स्टर मिसाइलों की कतारें देखी गईं. तानाशान किम जोंग उन परेड की सलामी ले रहे थे. उस दौरान जैसे ही उत्तर कोरियाई नेता ने अपनी सामान्य परेड की स्थिति संभाली, बालकनी के केंद्र में काले कपड़े पहने युवा लड़की की ओर सबकी निगाहें थम गईं. यह उनकी पांचवीं सार्वजनिक उपस्थिति है और ये सभी मौजूदगी तीन महीने के अंदर ही आई है.

4/5

वहीं मंगलवार की रात परेड से पहले उनकी बेटी ने उत्तर कोरिया के शीर्ष सैन्य अधिकारियों के साथ एक भोज में भी भाग लिया. इस बार उसने एक सफेद शर्ट और काले बटन-अप स्कर्ट सूट पहना था, जिसमें उसके बाल पीछे की ओर कटे हुए थे. इस दौरान वह अपने माता-पिता के बीच बैठी हुई है और सैन्य अधिकारियों से घिरी हुई है.

5/5

इस कम समय के दौरान उनकी बेटी कई अहम मौके पर देखी गई हैं. जिससे यह संभावना बढ़ गई है कि उसे उत्तर कोरिया के भावी नेता के रूप में चुना गया है. पहली बार किम जोंग की बेटी को पिछले साल के नवंबर में एक अंतरमहाद्वीपीय बैलिस्टिक मिसाइल (आईसीबीएम) के लॉन्च के दौरान देखा गया था. उस बैलिस्टिक मिसाइल के दौरान किम जोंग की बेटी ने एक सफेद पफर जैकेट पहना हुई थी और अपने पिता का हाथ पकड़े हुई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़