Advertisement
photoDetails1hindi

Donald Trum से Narendra Modi तक, 2020 में इन 10 लोगों के बारे में किए गए सबसे ज्यादा ट्वीट, देखें लिस्ट

ट्विटर (Twitter) ने उन शख्सियतों की लिस्ट जारी की है, जिनके बारे में साल 2020 में सबसे ज्यादा ट्वीट किया गया. इस लिस्ट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) समेत कई बड़े नाम है.

10. कमला हैरिस

1/10
10. कमला हैरिस

अमेरिका की नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस भी ट्विटर पर खूब चर्चा में रहीं. सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए शख्सियतों की लिस्ट में कमला हैरिस 10वें नंबर पर हैं.

9. एलन मस्क

2/10
9. एलन मस्क

SpaceX के सीईओ एलन मस्क को लेकर भी साल 2020 में खूब ट्वीट किए गए और वह इस लिस्ट में 9वें नंबर पर मौजूद हैं.

8. केने वेस्ट

3/10
8. केने वेस्ट

केने वेस्ट एक अमेरिकी रैपर और फैशन डिजाइनर हैं. केने वेस्ट उन शख्सियतों की लिस्ट में 8वें नंबर पर हैं, जिनके बारे में इस साल सबसे ज्यादा ट्वीट किया गया.

7. नरेंद्र मोदी

4/10
7. नरेंद्र मोदी

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और इस साल सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए शख्सियतों की लिस्ट में सातवें नंबर पर हैं.

6. बीटीएस

5/10
6. बीटीएस

बीटीएस (BTS), जिसे बैंग्टन बॉयज के नाम से भी जाना जाता है, एक दक्षिण कोरियाई बैंड है. इस बैंड ने जून 2013 में अपने पहले गाने 'नो मोर ड्रीम्स' के साथ शुरुआत की थी.

5 बराक ओबामा

6/10
5 बराक ओबामा

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की लोकप्रियता अब भी बरकरार है और उन्होंने ट्विटर की इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर जगह बनाई.

4. कोबी ब्रायंट

7/10
4. कोबी ब्रायंट

अमेरिका के दिग्गज बास्केटबॉल लीग एनबीए के बड़े खिलाड़ी कोबी ब्रायंट को लेकर भी इस साल काफी ट्वीट किया गया. ब्रायंट का इस साल जनवरी में एक विमान हादसे में निधन हो गया था.

3. जॉर्ज फ्लॉयड

8/10
3. जॉर्ज फ्लॉयड

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर अफ्रीकी-अमेरिकी शख्स जॉर्ज फ्लॉयड का नाम है, जिसकी हत्या ने इस साल #BlackLivesMatter आंदोलन की शुरुआत की थी.

2. जो बाइडेन

9/10
2. जो बाइडेन

अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन के बारे में भी साल 2020 में खूब ट्वीट किया गया और वे इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं.

1. डोनाल्ड ट्रंप

10/10
1. डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की वजह से डोनाल्ड ट्रंप सुर्खियों में छाए रहे और साल 2020 में सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए शख्सियतों की लिस्ट में पहले नंबर पर हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़