Advertisement
photoDetails1hindi

UK: महिला ने कोरोना महामारी के बारे में पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, बताया-कब तक रहेगी ये मुसीबत

रोक्साने फर्निवाल नाम की महिला ने कोरोना महामारी की भविष्यवाणी साल 2018 में ही कर दी थी. उन्होंने बताया कि मुझे इस बात के संकेत पहले ही मिल चुके थे, लेकिन सरकार इस पर ध्यान नहीं दे पाई.

 

महिला ने किया था कोरोना महामारी के आने का दावा

1/5
महिला ने किया था कोरोना महामारी के आने का दावा

लंदन: ब्रिटेन की रहने वाली भविष्यवेत्ता महिला रोक्साने फर्निवाल ने साल 2018 में ही कोरोना महामारी के आने की भविष्यवाणी कर दी थी. फर्निवाल ने कहा कि उन्होंने एक स्वास्थ्य कर्मी महिला को देखने के बाद ये भविष्यवाणी कर दी थी. लेकिन सरकार ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया.

अगले दो साल और रहेगा मुसीबत

2/5
अगले दो साल और रहेगा मुसीबत

रोक्साने फर्निवाल ने कहा कि अगले दो तीन साल तक बड़ी राहत मिलती नहीं दिख रही है. हालांकि अगस्त महीने में थोड़ी राहत मिलने की उम्मीद है. रोक्साने ने कहा कि मुझे महसूस हुआ था कि हर तरफ काले बादल छाए हुए हैं और साल 2020 में जब कोरोना महामारी के आने की आहट हुई, तो मुझे याद आया कि मैंने जिस मुसीबत की आहट सुनी थी, वो यही मुसीबत है. 

30 साल की उम्र के बाद परिपक्वता

3/5
30 साल की उम्र के बाद परिपक्वता

रोक्साने फर्निवाल ने उम्र और परिपक्वता को लेकर भी अपनी बात रखी. रोक्साने फर्निवाल ने बताया कि पहले वो हॉस्पिटैलिटी सेक्टर में थी. जब वो 27 साल की थी, तभी उनका तलाक हो गया था. उस समय उनका बच्चा 9 महीने का ही था. जब वो तीस साल की थी, तो उन्हें बोध हुआ कि उनमें कुछ अलग बातें हैं. फिर उन्होंने भविष्यवाणी वाली बातों की ओर ध्यान दिया.

रॉयल फैमिली को लेकर भी की भविष्यवाणी

4/5
रॉयल फैमिली को लेकर भी की भविष्यवाणी

रोक्साने फर्निवाल ने कहा कि प्रिंस चार्ल्स कभी महाराज नहीं बन पाएंगे. वहीं हैरी के घर जल्द ही एक और बेटी की किलकारी गूंजेगी. उन्होंने ये भी बताया कि प्रिंस विलियम ब्रिटेन के अगले महाराज होंगे.

कर चुकी हैं कई सटीक भविष्यवाणी

5/5
कर चुकी हैं कई सटीक भविष्यवाणी

रोक्साने के दावे अक्सर सही निकलते हैं. उन्होंने बताया है कि कोरोना महामारी की वजह से दुनिया के जीने का तरीका बदल जाएगा. मेल मिलाप का दौर खत्म हो जाएगा. क्योंकि इस साल अगस्त महीने के बाद कोरोना महामारी फिर से जोर पकड़ेगी. इसकी झलक इस बात से भी देखने को मिल रही है कि ब्रिटेन में कोरोना महामारी की तीसरी लहर चल रही है और नया वैरिएंट खूब संक्रमण फैला रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़