Advertisement
photoDetails1hindi

South Africa: दस बच्चों का बाप बनने के लिए पत्नी को दिया धोखा? इस महिला से बनाए थे संबंध!

हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में Gosiame Thamara Sithole नाम की एक महिला ने 10 बच्चों को जन्म देने का दावा किया था. इसे दुनिया में रिकॉर्ड माना जा रहा है. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. 

मामले में आया नया ट्विस्ट

1/5
मामले में आया नया ट्विस्ट

इसी बीच इस मामले में नया ट्विस्ट आ गया है. एक महिला Sibongile Gxekwa ने दावा किया कि Gosiame Thamara Sithole की शादी ही नहीं हुई है. Sibongile ने दावा किया कि जिस व्यक्ति से ये बच्चे पैदा हुए हैं, वह उसका पति है. उसने यह भी कहा कि दोनों के बीच तलाक भी नहीं हुआ है. 

 

पति ने प्रेमिका को किया प्रेग्नेंट

2/5
पति ने प्रेमिका को किया प्रेग्नेंट

Sibongile Gxekwa (47) ने कहा कि उसका पति Teboho Tsotetsi अक्सर रातों में घर से गायब रहता था. उसे पता चल गया था कि वह एक्सट्रा मैरिटल अफेयर में पड़ गया है. बातों ही बातों में उसे यह भी पता चल गया कि Teboho Tsotetsi ने अपनी प्रेमिका को प्रेग्नेंट कर दिया था और अब उसकी लवर एक साथ 8 बच्चे पैदा होने की उम्मीद कर रही थी. 

 

Teboho ने छीन लिया पति

3/5
Teboho ने छीन लिया पति

Sibongile ने कहा कि जब उसने यह बात Teboho Tsotetsi के घरवालों को बताई तो वे उसके खिलाफ हो गए. इसके बाद Teboho Tsotetsi उसे छोड़कर अपनी प्रेमिका Gosiame के घर रहने के लिए Pretoria चला गया. Sibongile ने कहा कि Teboho उसका पति है. जिसे Gosiame ने गलत तरीके से हथिया लिया है. 

पति ने दिया चुप रहने का आदेश

4/5
पति ने दिया चुप रहने का आदेश

Sibongile कहती हैं कि उन्होंने अपने पति Teboho से रिश्तों में धोखा देने पर नाराजगी जताई थी. साथ ही इस मामले को मीडिया में ले जाने की धमकी दी थी. इसके बाद Teboho ने आदेश दिया कि वह इस संबंध में मीडिया से कोई बात नहीं करेगी. पति ने कथित तौर पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी. जिसके चलते वह कुछ समय चुप्पी साधने को मजबूर हो गई.

सिद्ध नहीं हुआ 10 बच्चों के जन्म का दावा

5/5
सिद्ध नहीं हुआ 10 बच्चों के जन्म का दावा

बताते चलें कि Gosiame ने पिछले दिनों एक साथ 10 बच्चों को जन्म देने का दावा किया था. जिसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. हालांकि दक्षिण अफ्रीका के स्वास्थ्य विभाग ने जब मामले की जांच की तो उसे न तो वे बच्चे मिले और न ही किसी अस्पताल में एक माता से इतने बच्चों के जन्म का रिकॉर्ड मिला. इन सबसे बेपरवाह Gosiame कहती हैं कि वह वक्त आने पर दुनिया के सामने उन 10 बच्चों को पेश करेंगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़