Video: फ्लाइट में पायलट ने एयर होस्टेस को किया प्रपोज, पहली बार देखें ऐसा सीन

अमेरिका के डेट्रायट ( Detroit) से ओक्लाहामा शहर (Oklahoma City) के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट में पायलट ने टेकऑफ करने से पहले फ्लाइट की अटेंडेंट (एयर होस्टेस) के सामने शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

Video: फ्लाइट में पायलट ने एयर होस्टेस को किया प्रपोज, पहली बार देखें ऐसा सीन
हवाई जहाज में पायलट ने एयर होस्टेस के सामने रखा शादी का प्रस्ताव. तस्वीर साभार: Lauren Michele Gibbs के फेसबुक पेज पर शेयर किए गए वीडियो से क्रॉप की गई है.

नई दिल्ली: कॉलेज, ऑफिस, मॉल, रेस्टोरेंट आदि जगहों पर प्यार करने वालों को एक-दूसरे को प्रपोज करने की बातें तो आम है, लेकिन जरा सोचिए जमीन से सैंकड़ो फीट कि ऊंचाई पर ऐसा होना कितना रोमांचकरी होगा. अमेरिका के डेट्रायट ( Detroit) से ओक्लाहामा शहर (Oklahoma City) के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट में पायलट ने टेकऑफ करने से पहले फ्लाइट की अटेंडेंट (एयर होस्टेस) के सामने शादी के लिए प्रपोज कर दिया. फ्लाइट में मौजूद यात्रियों के सामने यह बिल्कुल नया अनुभव था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हे रहा है.

लॉरेन मिशेल गिब्स  (Lauren Michele Gibbs) ने इस घटना का वीडियो और तस्वीरें अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'पिछली रात यात्रियों के सामने मेरी दोस्त ने जीवन साथ बिताने के सवाल पर हां कहा.' उन्होंने आगे लिखा है, 'यह किसी सपने की तरह है, मैं से पल को शब्दों में बयां नहीं कर पा रहा हूं. मैं परिवार दोस्त और खासकर भगवान को धन्यवाद कहता हूं. हां, ये जरूर है कि शादी फ्लाइट में नहीं होगी.' 

 

25 दिसंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि पायलट यात्रियों को बताते हैं कि अब वह अपनी दोस्त को प्रपोज करने जा रहे हैं. फ्लाइट में मौजूद सारी यात्रा तालियां बजाकर उनकी खुशी में शामिल होते हैं. इसके बाद पायलट लॉरेन मिशेल गिब्स घुटनों के बल बैठकर फ्लाइट अटेंडेंट को शादी के लिए प्रपोज करते हैं. उनकी दोस्त भी बिना समय गंवाए लॉरेन मिशेल गिब्स के सिर को चुम लेत हैं. इस रिश्ते की रजामंदी को जाहिर करने के लिए दोनों एक दूसरे को KISS करते हैं. लॉरेन मिशेल अपनी दोस्त को अंगूठी पहनाते हैं. पूरे घटनाक्रम को देखकर फ्लाइट में बैठे लोग खुश हो जाते हैं. इसके बाद पायलट और फ्लाइट अटेंडेंट अपनी-अपनी ड्यूटी पर चले जाते हैं.