मोदी विरोधी प्रदर्शन राजनीति से प्रेरित है, अमेरिका में रह रहे पटेलों ने कहा
Advertisement

मोदी विरोधी प्रदर्शन राजनीति से प्रेरित है, अमेरिका में रह रहे पटेलों ने कहा

पटेल समुदाय के एक प्रभावी वर्ग ने कहा कि उन लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस सप्ताह होने वाली अमेरिका की यात्रा के दौरान उनके खिलाफ होने वाली रैली का विरोध किया है। सिलिकॉन वैली के एक अन्य समूह ने कहा कि गुजरात में हाल में हुए आरक्षण आंदोलन को लेकर वे मोदी के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

वाशिंगटन : पटेल समुदाय के एक प्रभावी वर्ग ने कहा कि उन लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस सप्ताह होने वाली अमेरिका की यात्रा के दौरान उनके खिलाफ होने वाली रैली का विरोध किया है। सिलिकॉन वैली के एक अन्य समूह ने कहा कि गुजरात में हाल में हुए आरक्षण आंदोलन को लेकर वे मोदी के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

पटेलों के समूह ने कहा कि वे लोग मानते हैं कि भारत में चल रहा आंदोलन राजनीति से प्रेरित है और ये आंदोलनकारी पूरे पाटीदार (पटेल) समूह का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं।

पीचस्टेट हॉस्पिटैलिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) डैनी पटेल ने कहा, ‘अमेरिका में रह रहे हम पटेल किसी का पक्ष नहीं ले रहे हैं। हमारी मंशा सभी को यह बताने की है कि हर पाटीदार प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ नहीं है। हम लोग उनका समर्थन नहीं करते हैं जो हमारे समुदाय और महान देश की छवि को खराब कर रहे हैं।’ बयान में कहा गया है कि अमेरिका में तकरीबन डेढ़ लाख पटेल रहते हैं और मोदी के खिलाफ रैली के समर्थकों की संख्या मामूली है जो समुदाय की गलत ढंग से प्रस्तुत कर रहे हैं।

श्री होटल के रवि पटेल का मानना है कि मोदी भारत से जुड़े बड़े सपने को लेकर आ रहे हैं और उनका समर्थन करने के बजाय कुछ लोग राजनीतिक लाभ के लिए उसे विफल करने में लगे हैं जिसे हमारे बहुसंख्यक लोग ठीक नहीं मान रहे हैं।

बयान में साथ ही कहा गया है कि अमेरिका में रहने वाले पाटीदार समाज के लोग उद्यमशील तथा शांतिप्रिय हैं और भारत की प्रगति उनके दिल के करीब है।

Trending news