close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीलंका में फिर से सिर उठा रहा IS, PM विक्रमसिंघे बोले- देश से आतंकवाद को बाहर निकाल फेकेंगे

सिविल सोसायटी और ट्रेड यूनियन के प्रतिनिधियों से मिलने के बाद प्रधानमंत्री ने कहा कि सुरक्षाबल और पुलिस ने ईस्टर के दिन हुए हमलों से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

श्रीलंका में फिर से सिर उठा रहा IS, PM विक्रमसिंघे बोले- देश से आतंकवाद को बाहर निकाल फेकेंगे
(फोटो साभारः Facebook/@RanilWickremesinghe)

कोलंबोः श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने देश में फिर से सिर उठाने का प्रयास कर रहे इस्लामिक स्टेट आतंकवाद को कुचलने की शपथ ली है. प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने देश की जनता से चरमपंथ और धार्मिक मतांधता का समर्थन नहीं करने की अपील की. कोलंबो पेज की खबर के अनुसार, शनिवार को टेंपल ट्रीज में सिविल सोसायटी और ट्रेड यूनियन के प्रतिनिधियों से मिलने के बाद प्रधानमंत्री ने कहा कि सुरक्षाबल और पुलिस ने ईस्टर के दिन हुए हमलों से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने यह भी कहा, '' हालांकि इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं है कि इस तरह के आतंकवाद का अंत हो गया. अब हमें आतंकवाद रोधी कुछ ठोस कदम उठाने होंगे ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि देश को दोबारा आतंकवाद का दंश न झेलना पड़े और देश और देश की जनता सभी सुरक्षित रहें.'' 

ईस्टर हमलों के बाद श्रीलंका लगा सकता है बुर्का पहनने पर बैन: रिपोर्ट

बता दें श्रीलंका में ईस्टर के दिन हुए आतंकवादी हमले में 321 लोग मारे गए थे, जबकि इस हमले में 500 से अधिक लोग घायल हो गए थे. जिसके बाद श्रीलंका ने एनटीजे को इस हमले के लिए जिम्मेदार ठहराया था, जिसका कथित तौर पर इस्लामिक स्टेट से संबंध है, जिसने हमले की जिम्मेदारी ली थी. (इनपुटः भाषा)