नवाज शरीफ की बेटी मरियम का आरोप, 'होटल में दरवाजा तोड़कर मेरे कमरे में घुस आई पुलिस'

मरियम नवाज शरीफ (Maryam Nawaz Sharif) ने अपने ट्वीट में बताया, "हमलोग कराची में जिस होटल में रुके थे, पुलिस ने मेरे कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और कैप्टन सफदर को गिरफ्तार कर लिया."

नवाज शरीफ की बेटी मरियम का आरोप, 'होटल में दरवाजा तोड़कर मेरे कमरे में घुस आई पुलिस'
(फाइल फोटो)

कराची: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) के दामाद सफदर अवान ( Safdar Awan) को कराची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की जानकारी नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने ट्वीट कर दी. बता दें कि मरियम हाल ही में इमरान खान सरकार के खिलाफ जारी प्रदर्शनों में हिस्सा लिया था. रैली में मरियम के साथ उनके पति कैप्टन सफदर अवान भी शामिल हुए थे.

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की उपाध्यक्ष मरियम शरीफ ने अपने ट्वीट में बताया, "हमलोग कराची में एक होटल में रुके थे, पुलिस ने मेरे कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और कैप्टन सफदर अवान को गिरफ्तार कर लिया."

मरियम ने रैली में लिया था हिस्सा
संयुक्त विपक्ष ने रविवार (18 अक्टूबर) को कराची में इमरान सरकार के खिलाफ रैली निकाली थी, जिसमें 11 विपक्षी पार्टियां शामिल थीं. इस रैली में मरियम नवाज ने इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के खिलाफ जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा, "टीवी पर आकर इमरान खान अपनी नाकामी छिपाते हैं और लोगों को कह रहे थे कि घबराना नहीं है.

'नवाज शरीफ से सीख लेनी चाहिए'
मरियम नवाज ने आगे कहा, "इमरान खान का डर उनके हर शब्द, हर एक्शन और उनके चेहरे पर साफ दिख रहा था. अगर इमरान को सत्ता चलानी नहीं आती है और लोगों के हित में कैसे फैसला करना है. ये करना आपको नहीं आता है, तो आपको नवाज शरीफ से सीख लेनी चाहिए."

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.