बेशर्मी: Spain में School के सामने Intimate हो रहा था Couple, बच्चों ने वीडियो रिकॉर्ड कर किया Viral

स्थानीय लोगों ने जब कपल को सेक्स करते देखा गया, उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. हैरानी की बात ये है कि सबकुछ स्कूल के सामने हो रहा था, जहां स्कूली छात्र इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर रहे थे. पुलिस के पहुंचने पर भी कपल कुछ देर तक सेक्स में मगन रहा.  

बेशर्मी: Spain में School के सामने Intimate हो रहा था Couple, बच्चों ने वीडियो रिकॉर्ड कर किया Viral
फाइल फोटो

मैड्रिड: अब इसे बेशर्मी कहें या कुछ और कि स्पेन (Spain) में एक कपल स्कूल के सामने ही सेक्स (Sex) करने लगा. उसे न तो बच्चों की फिक्र थी और न आसपास से गुजरने वालों की. दिन के उजाले में खुलेआम हो रही इस रासलीला की जानकारी जब पुलिस को मिली, तो उसने तुरंत मौके पर पहुंचकर कपल (Couple) को सबक सिखाया. स्पेन के सांताक्रूज डे टेनरिफ (Santa Cruz de Tenerife) शहर की इस हैरान करने वाली घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे बच्चों ने ही रिकॉर्ड किया था.  

Bench पर ही करने लगे Sex

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल स्कूल के सामने एक बेंच पर बैठकर सेक्स कर रहा था. यह पूरी घटना स्कूल के छात्रों ने कैमरे में रिकॉर्ड कर ली. जब कुछ स्थानीय लोगों ने कपल को खुलेआम सेक्स करते देखा, तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस के आने के बाद ही कपल ने सेक्स करना बंद किया. रिपोर्ट के अनुसार, सेक्स से पहले टॉपलेस पुरुष को न्यूड महिला के सामने करतब दिखाते हुए भी देखा गया था. इसके बाद दोनों पास में ही बेंच पर सेक्स करने लगे. 

ये भी पढ़ें -20 देशों में अभी भी ‘Marry Your Rapist’ का प्रावधान, ताकि Accused को कानूनी कार्रवाई से बचाया जा सके

Police को देखकर भी नहीं रुके

जैसे ही स्थानीय लोगों ने कपल को सेक्स करते देखा गया, उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. हैरानी की बात ये है कि सबकुछ स्कूल के सामने हो रहा था, जहां स्कूली छात्र इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर रहे थे. पुलिस के पहुंचने पर भी कपल सेक्स में मगन रहा, लेकिन जब अधिकारियों ने सख्ती दिखाई तब जाकर दोनों अलग हुए. पुलिस ने दोनों को जमकर फटकार लगाई.  

 

पहले भी हुई है ऐसी घटना

यह घटना 9 अप्रैल की बताई जा रही है. कपल के सेक्स करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसकी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. सबसे पहले स्कूली बच्चों ने ही वीडियो को सोशल मीडिया पर पब्लिश किया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस के आने के बाद महिला खुद को एक कंबल से ढंक लेती है. हालांकि, यह अब तक स्पष्ट नहीं है कि पुलिस ने इस कपल को गिरफ्तार किया है या फिर सिर्फ जुर्माना लगाकर छोड़ दिया है. ग्रैन कैनरिया के लास पालमास में भी इस तरह की घटना सामने आई थी. जहां एक कपल दिन के उजाले में समुद्र किनारे सेक्स करने लगा था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.