close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

OMG: एक ही घर से मिली 1000 बंदूकें, लोगों के उड़े होश

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, एक एरियल फुटेज में होलंबी हिल्स स्थित एक घर के प्रवेश मार्ग पर सैकड़ों बंदूकें बिखरी दिखाई दीं. 

OMG: एक ही घर से मिली 1000 बंदूकें, लोगों के उड़े होश
हथियारों के अलावा घर में आग्नेयास्त्रों को बनाने के उपकरण और औजार भी मिले हैं.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

लॉस एंजिलिस: लॉस एंजिलिस पुलिस डिपार्टमेंट के अधिकारी जेफ ली ने बताया कि, शराब, तंबाकू, आग्नेयास्र एवं विस्फोटक ब्यूरो के एजेंटों और लॉस एंजिलिस पुलिस डिपार्टमेंट के कर्मर्चारियों ने गैर-कानूनी तरीके से बंदूक बनाने और उन्हें बेचने का काम कर रहे एक संदिग्ध व्यक्ति के लिए बुधवार को एक सर्च वारंट जारी किया. 

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, एक एरियल फुटेज में होलंबी हिल्स स्थित एक घर के प्रवेश मार्ग पर सैकड़ों बंदूकें बिखरी दिखाई दीं. हथियारों में पिस्तौल से लेकर राईफलें तक शामिल हैं.

 

ब्यूरो की प्रवक्ता जिंजर कोलब्रन ने एक लिखित बयान में कहा कि अधिकारियों को यह गुप्त सूचना मिली थी कि "एक व्यक्ति गैर-कानूनी तरीके से आग्नेयास्त्रों का काम कर रहा है." हथियारों के अलावा घर में आग्नेयास्त्रों को बनाने के उपकरण और औजार भी मिले हैं.

एलएपीडी ने 2015 में भी एक घर से 1,200 बंदूकें, 7 टन गोला-बारूद और 2,30,000 डॉलर नकदी जब्त की थी. एलएपीडी ने कहा कि घर के मालिक की प्राकृतिक कारणों से मौत हो गई थी और उसकी लाश घर के बाहर एक वाहन में मिली थी. उस समय घर से बरामद हथियारों की मात्रा को देखते हुए उसे सबसे बड़ी जब्ती मानी गई थी.