Breaking News

VIDEO : पत्नी मेलानिया के बाद अब वेटिकन के पोप फ्रांसिस ने भी झटका डोनाल्ड ट्रंप का हाथ!

 अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों अपनी पत्नी मेलानिया के साथ अपनी पहले इंटरनेशनल ट्रिप पर निकले हुए हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति (POTUS) डोनाल्ड ट्रंप तथा प्रथम महिला (FLOTUS) मेलानिया ट्रंप की इस विदेश यात्रा में वेटिकन तीसरा पड़ाव है. उनकी यात्रा सऊदी अरब से शुरू हुई थी, और फिर सप्ताहांत में वे इस्राइल तथा पश्चिमी तट गए थे. 

VIDEO : पत्नी मेलानिया के बाद अब वेटिकन के पोप फ्रांसिस ने भी झटका डोनाल्ड ट्रंप का हाथ!
सोशल मीडिया पर पोप फ्रांसिस और डोनाल्ड ट्रंप का एक फेक वीडियो वायरल हो रहा है (Still grab)

नई दिल्ली :  अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों अपनी पत्नी मेलानिया के साथ अपनी पहले इंटरनेशनल ट्रिप पर निकले हुए हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति (POTUS) डोनाल्ड ट्रंप तथा प्रथम महिला (FLOTUS) मेलानिया ट्रंप की इस विदेश यात्रा में वेटिकन तीसरा पड़ाव है. उनकी यात्रा सऊदी अरब से शुरू हुई थी, और फिर सप्ताहांत में वे इस्राइल तथा पश्चिमी तट गए थे. 

VIDEO : एक बार फिर मेलानिया ने 'बेरहमी' से झटक दिया अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का हाथ

इस ट्रिप के दौरान कैमरे में ट्रंप को उनकी पत्नी के बीच चल रही 'कलह' कैमरे में लगातार कैद हो रही है. पहले इजरायल और फिर रोम में मेलानिया ने ट्रंप का हाथ झटक दिया था.

ट्रंप और मेलानिया के इस 'झगड़े' पर सोशल मीडिया में भी काफी चुटकी ली गई. टि्वटर पर इन दोनों को लेकर कई तरह के ट्वीट भी हुए. अब इन सबके बाद एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वेटिकन के पोप फ्रांसिस ट्रंप का हाथ झटकते नजर आ रहे हैं. 

VIDEO : सबके सामने मेलानिया ने झटक दिया अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का हाथ

दरअसल, इस वीडियो में ट्रंप, पोप का हाथ पकड़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन पोप 'बेरहमी' से ट्रंप का हाथ झटक देते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस फेक वीडियो को एक मजाक की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है.

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के साथ अपने पहले विदेशी दौरे पर निकले हुए हैं. इसी कड़ी में रोम पहुंचे इस दंपति के बीच 'कलह' का वीडियो वायरल हुआ.  डोनाल्ड ट्रंप तथा उनकी पत्नी रोम पहुंचकर विमान से नीचे उतरने के लिए दरवाजे पर आकर खड़े हुए थे. उनकी अगवानी के लिए पहुंचे लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे थे, लेकिन उसी वक्त जब राष्ट्रपति ने मेलानिया का हाथ थामना चाहा. मेलानिया ने यहां भी ट्रंप का हाथ नहीं थामा और अपना हाथ हटा लिया.  

इससे पहले इजरायल दौरे पर पहुंचे ट्रंप और मेलानिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है. इस वीडियो में मेलानिया ट्रंप का हाथ झटकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के बाद ट्रंप की सोशल मीडिया पर काफी किरकिरी हुई.

बता दें कि मेलानिया ट्रंप की डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं और उनसे उम्र में 23 साल छोटी है. दोनों की शादी साल 2005 में हुई थी. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप तथा उनकी पत्नी मेलानिया का विवाह 12 साल पहले हुआ था, और उनका एक 11-वर्षीय पुत्र बैरन है. जब डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति बने थे, देश की प्रथम महिला के रूप में मेलानिया ने व्हाइट हाउस में आकर रहने के स्थान पर न्यूयार्क में ही बसे रहना बेहतर समझा, जिससे उन दोनों के बीच रिश्ते को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है.