पोर्न स्टार के साथ सामूहिक बलात्कार, बचने के लिए तीसरी मंजिल से कूदी
Advertisement

पोर्न स्टार के साथ सामूहिक बलात्कार, बचने के लिए तीसरी मंजिल से कूदी

रूस की एक मशहूर पोर्न स्टार के साथ गैंगरेप होने की घटना सामने आई है। आरोपी एक फिल्म के बारे में बात करने का बहाना बनाकर पोर्न स्टार को अपने यहां बुलाए थे। घर में पोर्न स्टार के दाखिल होने पर आरोपियों ने उसके साथ कई घंटे तक बलात्कार और मारपीट की।

पोर्न स्टार के साथ सामूहिक बलात्कार, बचने के लिए तीसरी मंजिल से कूदी

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मास्को : रूस की एक मशहूर पोर्न स्टार के साथ गैंगरेप होने की घटना सामने आई है। आरोपी एक फिल्म के बारे में बात करने का बहाना बनाकर पोर्न स्टार को अपने यहां बुलाए थे। घर में पोर्न स्टार के दाखिल होने पर आरोपियों ने उसके साथ कई घंटे तक बलात्कार और मारपीट की। उनसे बचने के लिए पोर्न स्टार तीसरे मंजिल से कूद गई जिससे उसकी दोनों टांगें टूट गईं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
   
वेबसाइट डेलीमेल डॉट को डॉट यूके के मुताबिक मास्को के यासेनोव में 22 वर्षीय पोर्न स्टार लोटा टेलर एक राहगीर को खून से लथपथ अवस्था में मिलीं। लोला के कपड़े भी फटे हुए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के बारे में बातचीत करने के लिए लोला आरोपियों से मिलने के लिए तैयार हो गई लेकिन जैसे ही पोर्न स्टार वहां पहुंची आरोपियों ने उसके साथ मारपाट की और कई घंटों तक बलात्कार किया। बाद में लोला आरोपियों से किसी तरह से अपने को छुड़ाकर घर के तीसरी मंजिल से कूद गई। घर से नीचे गिरने के बाद लोला बेहोश हो गई थी। लोला बेहोशी की हालत में ब्लेसियस विनोग्रादोव (54) को मिली। ब्लेसियस उस वक्त अपने कुत्ते के साथ टहल रहे थे।

ब्लेसियस ने एक स्थानीय टेलीविजन चैनल को बताया, 'मैं अपने कुत्ते के साथ टहल रहा था तभी यह लड़की बुरी अवस्था में मुझे मिली। उसके कपड़े फटे हुए थे और मुंह से खून आ रहा था। वह बेहोश थी और साफ था कि उसके दोनों पैर टूट चुके हैं।' बाद में ब्लेसियस ने फोन कर पुलिस को बुलाया।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया, ' उसकी हालत बेहद खराब थी, नीचे कूदने से पहले उसके साथ घंटों दुष्कर्म हुआ था।' पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों दमित्रि कोसेनकोव (30) और मैकसिम पिलिपेंको (33) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें 30 साल की सजा होगी।

Trending news