गर्भवती महिला ने 6 बच्‍चों के सामने किया बॉयफ्रेंड का कत्‍ल, दिल में घोंपा था चाकू
Advertisement

गर्भवती महिला ने 6 बच्‍चों के सामने किया बॉयफ्रेंड का कत्‍ल, दिल में घोंपा था चाकू

नए साल का जश्‍न मनाते समय जब एक गर्भवती महिला को अपने बॉयफ्रेंड की चीटिंग का पता चला तो उसने सीधे उसके दिल में चाकू उतार दिया. इस जुर्म में उसे उम्रकैद की सजा मिली है. 

हन्ना सिंद्रे और पॉल फ्लेचर.

नई दिल्‍ली: पिछली जनवरी में नए साल के खूनखराबे में अपने 31 वर्षीय प्रेमी पॉल फ्लेचर की हत्या की दोषी ठहराए जाने के बाद 24 साल की हन्ना सिंद्रे को उम्रकैद की सजा दी गई है.

  1. गुस्‍से में गर्भवती महिला ने बॉयफ्रेंड का किया कत्‍ल 
  2. नए साल के जश्‍न में हुआ था खून-खराबा
  3. 6 बच्‍चों के सामने हुआ था कत्‍ल

जश्‍न मनाते हुए बॉयफ्रेंड को मार दिया चाकू 

Mirror की खबर के अनुसार, एक गर्भवती महिला ने पिछले साल नए साल का जश्‍न मनाते समय अपने बॉयफ्रेंड का चाकू मारकर कत्‍ल कर दिया. यह कत्‍ल भी 6 छोटे बच्‍चों के सामने हुआ.  

हत्‍या के जुर्म में उम्रकैद की सजा 

24 वर्षीय हन्ना सिंद्रे को पिछले साल नए साल के दिन 31 वर्षीय पॉल फ्लेचर की हत्या के लिए उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. एसेक्स लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, हन्‍ना ने  किचन से चाकू उठाया और सीधे अपने बॉयफ्रेंड के दिल में उतार दिया. इस कत्‍ल के लिए उसे कम से कम साढ़े 14 साल जेल में बिताने होंगे.

यह भी पढ़ें:  16 साल के दो स्टूडेंट को मैथ्स टीचर इस काम के लिए ले गई होटल, एक साल की हुई जेल

दोस्‍त पर लगाना चाहा हत्‍या का आरोप 

हालांकि शुरू में इस हत्‍या का आरोप महिला ने अपने दोस्त केली ब्लैकवेल पर लगाने की कोशिश की लेकिन 26 वर्षीय केली को मुकदमे में दोषी नहीं पाया गया. बेसिलडन क्राउन कोर्ट में गुरुवार को दोषी पाए जाने पर उसे घसीटते हुए जेल ले जा रहे थे तो वह जोर-जोर से चिल्‍ला रही थी कि ये क्‍या हो गया. उसे इस कत्‍ल का अब पछतावा है.

खून से रंगे हाथों के साथ बालकनी में दिखी थी महिला 

दरअसल, हन्‍ना के फ्लैट पर नए साल का जश्‍न मन रहा था जहां उसकी दोस्‍त केली ब्‍लैकवेल भी थी. वहीं महिला का बॉयफ्रेंड भी था. उसी समय महिला को बॉयफ्रेंड की चीटिंग का पता चला तो वह आपे से बाहर हो गई और किचन से चाकू उठाकर सीधे बॉयफ्रेंड के दिल में उतार दिया. उस समय रात के 1 बज रहे थे. लोगों ने देखा कि अपने हाथों को खून से रंगने के बाद वह बालकनी में आकर खड़ी हो गई थी. 

LIVE TV

Trending news