वाह रे पाकिस्तान, फिर 'ड्राइवर' बन गए इमरान! लोगों ने पूछा- धंधा बदल लिया क्या?

पाकिस्तान के कई मंत्री अपने अजीबो-गरीब बयानों के कारण अक्सर हंसी का पात्र बन जाते हैं. इस लिस्ट में अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का नाम भी जुड़ गया है.

वाह रे पाकिस्तान, फिर 'ड्राइवर' बन गए इमरान! लोगों ने पूछा- धंधा बदल लिया क्या?

नई दिल्ली: पाकिस्तान के कई मंत्री अपने अजीबो-गरीब बयानों के कारण अक्सर हंसी का पात्र बन जाते हैं. इस लिस्ट में अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का नाम भी जुड़ गया है. इस बार इमरान खान के बयान पर नहीं बल्कि उनके किए हुए काम पर पूरी दुनिया में खूब चुटकियां ली जा रही हैं. क्‍योंकि हाल ही में तुर्की के राष्ट्रपति रिसेप तैयप एर्दोगान पाकिस्‍तान पहुंचे, तो उनकी गाड़ी को पाक प्रधानमंत्री खुद ड्राइव करते हुए नजर आए. ऐसे में लोगों को चुटकी लेने का एक मौका मिल गया और वे इमरान से पूछ रहे हैं कि क्‍या धंधा बदल दिया है?

बता दें कि तुर्की के राष्ट्रपति रिसेप तैयप एर्दोगान गुरुवार को इस्लामाबाद पहुंचे हैं. एर्दोगान को रिसीव करने के लिए इमरान खुद नूर खान एयरबेस पहुंचे. तुर्की के राष्ट्रपति के साथ उनकी पत्नी एमीन एर्दोगान भी आई हैं. इस मौके पर गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद, उस वक्‍त सब हैरान रह गए, जब इमरान खान ने खुद ही उनकी गाड़ी चलाने का निर्णय लिया और ड्राइविंग सीट पर बैठ गए. तुर्की के राष्ट्रपति ने आज पाकिस्तान के संसद में भारत के खिलाफ बदजुबानी भी की.

यह भी देखें:-

इमरान के सामने एर्दोगन ने कश्मीर को अहम बताया और साथ ही यह भी कहा कि 'जमीन पर खींची लकीर दुनिया के मुसलमानों को अलग नहीं कर सकती. ये पहली बार नहीं है कि इमरान खान ने ऐसा किया है. इससे पहले जब सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान पाकिस्तान आए तब भी इमरान ने उनकी गाड़ी खुद ही ड्राइव की थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर किरकिरी हुई थी.