PM Modi पहुंचे America, Tweet कर बताया लंबी दूरी की फ्लाइट में कैसे बिताते हैं वक्त

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेहद अहम दौरे पर अमेरिका पहुंच गए हैं. वॉशिंगटन हवाईअड्डे पर पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया गया. पीएम के इस दौरे को लेकर अमेरिका में रहने वाले भारतीय बेहद उत्साहित हैं. अपने तीन दिवसीय दौरे में पीएम मोदी कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करेंगे.  

PM Modi पहुंचे America, Tweet कर बताया लंबी दूरी की फ्लाइट में कैसे बिताते हैं वक्त
फोटो: ANI

वॉशिंगटन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अपने तीन दिवसीय दौरे पर अमेरिका पहुंच गए हैं. गुरुवार तड़के वॉशिंगटन एयरपोर्ट पहुंचने पर पीएम मोदी का जोरदार स्वागत हुआ. एयरपोर्ट पर पीएम मोदी के स्वागत के लिए अमेरकी विदेश मंत्रालय के कई अधिकारी पहुंचे थे. इसके अलावा, अमेरिका में भारत के राजदूत तरणजीत सिंह संधु भी हवाईअड्डे पर उपस्थित थे. अपने इस दौरे में पीएम मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करेंगे और क्वाड देशों के नेताओं संग बैठक करेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) के साथ भी द्विपक्षीय वार्ता करेंगे.

Viral हो रहा PM का Tweet

वहीं, इससे पहले पीएम मोदी ने तस्वीर शेयर कर बताया कि लंबी दूरी की फ्लाइट में वह कैसे समय बिताते हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने सफर के दौरान एक ट्वीट किया था. ट्वीट की गई तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फाइलों को हाथ में लिए दिखाई दे रहे हैं. फाइलों के साथ-साथ PM के हाथ में एक पेन भी है. प्रधानमंत्री ने इस तस्वीर के साथ में एक कैप्शन भी लिखा है. 

VIDEO-

ये भी पढ़ें- PM मोदी का अमेरिका दौरा, ये रहा कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

ये भी पढ़ें -Afghanistan: आखिरकार साफ हुई तालिबानी मंत्रिमंडल की तस्वीर, जानें किसे मिला कौन सा विभाग

लोगों ने कहा- मानेंगे सलाह

पीएम मोदी ने लिखा है कि जब आपकी फ्लाइट लंबी दूरी की हो तो आप उस समय का इस्तेमाल अपने कागजी काम को पूरा करने के लिए कर सकते हैं. PM की ये फोटो वायरल हो रही है. ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अधिकांश लोगों ने इस सलाह को अपने जीवन में लागू करने की बात भी कही है. बता दें कि पीएम मोदी का ये दौरा बेहद अहम है. अमेरिका के नए राष्ट्रपति चुनने के बाद यह पहली बार है जब बाइडेन से प्रधानमंत्री मोदी की मुलाकात होगी.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.