King Charles III Boycotts: मेगन का किंग चार्ल्स ने किया बहिष्कार, तो प्रिंस हैरी ने उठाया ऐसा कदम, सब रह गए दंग
Advertisement

King Charles III Boycotts: मेगन का किंग चार्ल्स ने किया बहिष्कार, तो प्रिंस हैरी ने उठाया ऐसा कदम, सब रह गए दंग

Prince Harry Insult: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन के बाद राजघराने में फिर से टकराहट दिखाई देने लगी है. द डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, ड्यूक ऑफ ससेक्स प्रिंस हैरी ने किंग चार्ल्स III और उनके भाई प्रिंस ऑफ वेल्स के साथ बालमोरल में डिनर करने से इनकार कर दिया था.

प्रिंस हैरी अपनी पत्नी मेघन के साथ

The Duke of Sussex Prince Harry: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन के बाद राजघराने में फिर से टकराहट दिखाई देने लगी है. द डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, ड्यूक ऑफ ससेक्स प्रिंस हैरी ने किंग चार्ल्स III और उनके भाई प्रिंस ऑफ वेल्स के साथ बालमोरल में डिनर करने से इनकार कर दिया था. उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि नए सम्राट ने हैरी की पत्नी मेघन मार्कल को महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मृत्यु के दिन शोकग्रस्त शाही परिवार में शामिल होने से रोक दिया था.

मेघन ने पिता को मनाने की भी कोशिश की  

रिपोर्ट के अनुसार, प्रिंस हैरी कथित तौर पर चाहते थे कि उनकी पत्नी उनके साथ शामिल हों क्योंकि 8 सितंबर को वह महारानी एलिजाबेथ को अंतिम अलविदा कहने के लिए रॉयल्स स्कॉटिश एस्टेट के लिए फौरन निकल गए थे. हालांकि, ब्रिटेन के नए राजा ने कथित तौर पर अपने सबसे छोटे बेटे को फोन किया और कहा कि पूर्व सूट अभिनेत्री के लिए वहां रहना उचित नहीं होगा. खबरों की मानें तो मेघन को अपने साथ आने की अनुमति देने के लिए अपने पिता को मनाने की उन्होंने कोशिश भी की. नजरअंदाज किए जाने से गुस्साए प्रिंस हैरी ने उस शाम किंग चार्ल्स, क्वीन कंसोर्ट कैमिला और विलियम के साथ रात का खाना खाने से इनकार कर दिया था. द सन ने बताया कि उन्होंने अगली सुबह ड्यूक ऑफ यॉर्क और अर्ल एंड काउंटेस ऑफ वेसेक्स के साथ खाना पसंद किया.

2 साल पहले छोड़ दिया था शाही कर्तव्य

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि प्रिंस हैरी शाही परिवार के पहले सदस्य थे, जो एबरडीन से ब्रिटिश एयरवेज की शुरुआती उड़ान में सवार हुए थे. सुबह 9:20 बजे एबरडीन हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद, वह 10 बजे लंदन के लिए उड़ान भर चुके थे. बता दें कि 2 साल पहले, प्रिंस हैरी और उनकी रानी ने सनसनीखेज रूप से शाही कर्तव्यों को छोड़ दिया था और दो साल पहले ब्रिटेन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हो गए थे. 

Trending news