ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैरी और मेगन, बोंडी तट पर की सैर
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैरी और मेगन, बोंडी तट पर की सैर

प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल सोमवार (15 अक्टूबर) को आस्ट्रेलिया के सिडनी पहुंचे. दोनों आस्ट्रेलिया, फिजी, टोंगा और न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं. 

दोनों ने बीच पर काफी इंज्वाय किया. (फोटो- Reuters)

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के अपने हालिया दौरे पर पहुंचा ब्रिटिश शाही जोड़ा प्रिंस हैरी और मेगन मर्कल शुक्रवार (19 अक्टूबर) को यहां सिडनी के प्रसिद्ध बोंडी समुद्र तट के किनारे नंगे पैर घूमता नजर आया. गर्भवती मेगन ने गर्मी की एक पोशाक पहनी हुई थी और उन्होंने ऊंची हील के अपने जूतों को किनारे रख दिया है. वहीं, आम तौर पर सूट में नजर आने वाले हैरी ने चीनोज पहनकर बोंडी तट पर लहरों का लुत्फ लिया. सुबह के कोहरे के बावजूद शाही जोड़े ने स्थानीय सैलानियों से मुलाकात की और रेत में बैठकर वनवेव समूह के सदस्यों के साथ लंबी बातचीत की.

fallback

ये समूह लोगों को बाहर घूमने निकलने के लिए प्रेरित कर मानसिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद करता है. हैरी और मेगन के 16 दिन के प्रशांत दौरे की शुरुआत से ही हर जगह गर्मजोशी से स्वागत किया जा रहा है. प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल को मंगलवार (16 अक्टूबर) को आस्ट्रेलिया में अपने आने वाले बच्चे के लिए पहला उपहार मिला. एक दिन पहले ही केंसिंग्टन पैलेस ने बयान जारी करा कहा था कि अगले साल मेगन बच्चे को जन्म देंगी.

आपको बता दें कि प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल सोमवार (15 अक्टूबर) को आस्ट्रेलिया के सिडनी पहुंचे. दोनों आस्ट्रेलिया, फिजी, टोंगा और न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं. शादी के बाद दोनों का ये पहला आधिकारिक विदेश दौरा हैं. हैरी और मेगन इनविक्टस खेलों के उद्घाटन और समापन समारोहों में भी शिरकत करेंगे, जो 20 से 28 अक्टूबर को हो रहे हैं.

fallback

लंदन की महारानी एलिजाबेथ के पोते प्रिंस हैरी और हॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस मेगन मार्केल 19 मई को शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों एक-दूसरे को पिछले एक साल से डेट कर रहे थे. इस शाही शादी में 600 हस्तियों ने शिरकत की थीं, जिनमें भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा समेत ओपरा विनफ्रे, जार्ज और अमाल क्लूनी, डेविड बेकहम, एल्टन जॉन, टॉम हार्डी, जेम्स कॉर्डन, जेम्स ब्लंट और केरी मुल्लीगन जैसे दिग्गज सितारे मौजूद थे.

Trending news