शादीशुदा होते हुए भी इमरान खान का बुशरा मानेका से चल रहा था अफेयर: रेहम खान

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान की तीसरी शादी को उनकी दूसरी पत्नी रेहम खान ने पॉलिटिकल मिसएडवेंचर कहा है. रेहम ने आरोप लगाया कि इमरान बुशरा मानेका को पिछले तीन साल से जानते हैं.

शादीशुदा होते हुए भी इमरान खान का बुशरा मानेका से चल रहा था अफेयर: रेहम खान
इमरान खान की दूसरी पत्नी हैं रेहम खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान की तीसरी शादी को उनकी दूसरी पत्नी रेहम खान ने पॉलिटिकल मिसएडवेंचर कहा है. रेहम ने आरोप लगाया कि इमरान बुशरा मानेका को पिछले तीन साल से जानते हैं. उनका बुशरा से काफी समय से अफेयर चल रहा था. यहां तक कि दूसरी शादी में उनके साथ रहने के दौरान भी वे बुशरा के साथ अफेयर चला रहे थे. इसके बाद अब उन्होंने अब उन्हें अपनी तीसरी पत्नी बनाया है. उन्होंने कहा कि वे खुद को इमरान खान की पूर्व पत्नी कहलाना पसंद नहीं करती. रेहम ने कहा कि इमरान खान जिससे चाहें उससे शादी कर सकते हैं.

मैं इमरान की राजनैतिक जिंदगी का हिस्सा नहीं थी
हमारे सहयोगी चैनल Wion के साथ एक एक्सक्लूजिव इंटरव्यू के दौरान रेहम खान ने कहा कि, 'मैं इमरान खान की राजनैतिक जिंदगी का कभी भी हिस्सा नहीं थी'. उन्होंने कहा कि उन पर राजनैतिक अभिलाषाएं रखने का आरोप लगाया गया, जो बिल्कुल गलत हैं.

चुनाव में भ्रष्टाचार का इशारा
रेहम ने पाकिस्तान में आने वाले चुनावों में बड़े राजनैतिक भ्रष्टाचार होने की ओर भी इशारा किया. पाकिस्तान में जुलाई में चुनाव होने हैं. जिसमें इमरान खान अपनी पार्टी को जिताने के लिए पूरी ताकत से जुटे हुए हैं.

इमरान खान की तीसरी शादी पर उनकी दूसरी पत्नी ने ऐसे निकाली भड़ास

उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान के इतिहास में लोकतंत्र का इतिहास काफी मुश्किलों भरा रहा है. उन्होंने कहा हाल ही में अपनी किताब को पब्लिश करने को लेकर उन्हें इसे प्रकाशित नहीं करने की सलाह दी गई.

इमरान की शादी पाकिस्तान के लिए अच्छी खबर
ये पूछे जाने पर कि वे इमरान खान और उनकी तीसरी पत्नी बुशका मानेका को उनकी शादी पर क्या कहना चाहेंगी तो इस पर रेहम ने कहा कि, 'ये शादी पाकिस्तान के लिए अच्छी खबर है. जब तक मिस्टर और मिसेज खान व्यस्त हैं तब तक पीटीआई का सत्ता में आना मुश्किल है. इमरान खान के पाखंड से कोई भी अंजान नहीं है'.

पहले हो चुकी है 2 शादी
क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान ने 68 साल की उम्र में 18 फरवरी को बुशरा मानेका से हुआ था. इससे पहले इमरान दो शादी कर चुके थे.इमरान की पहली पत्नी पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ थीं, जिनके साथ उनका रिश्ता 9 साल तक चला. जेमिमा गोल्डस्मिथ से इमरान खान के दो बेटे हैं. इसके बाद पीटीआई के प्रमुख इमरान खान ने 42 साल की रेहम खान से 2015 के जनवरी में विवाह रचाया था, लेकिन उसी साल अक्टूबर माह में ही यह रिश्ता टूट गया. पेशे से टीवी पत्रकार रेहम खान के साथ इमरान खान की शादी करीब 9 माह तक चली.