Relationship: पत्नी की आपबीती- प्रेग्नेंसी के दौरान पति का दूसरी महिला से हो गया अफेयर, फिर...
Advertisement

Relationship: पत्नी की आपबीती- प्रेग्नेंसी के दौरान पति का दूसरी महिला से हो गया अफेयर, फिर...

Relationship: एक महिला ने आपबीती बयान करते हुए कहा कि उसकी प्रेग्नेंसी के दौरान पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हो गया. उसके बाद पति ने वह काम कर डाला, जिसके बारे में उसने सोचा तक नहीं था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Relationship: दुनिया की कोई भी महिला कभी भी अपने पति को दूसरी औरत के साथ बांटना नहीं चाहेगी. इसके बावजूद एक महिला को यह सब झेलना पड़ रहा है बल्कि अपने पति के दूर जाने का खतरा मंडरा रहा है उस महिला ने अपनी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों से इस बारे में मदद मांगी है. 

  1. प्रेग्नेंसी में शुरू हुआ पति का अफेयर
  2. एक्स-वाइफ से कई बार बने संबंध
  3. पति को नहीं छोड़ना चाहती पत्नी

पत्नी ने बताई आपबीती

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित महिला की उम्र 37 और उसके पति की 39 साल है. दोनों की 3 साल की बेटी और 5 महीने का बेटा है. महिला के पति की यह दूसरी शादी है. उनकी पहली पत्नी की उम्र 38 साल है. उन दोनों के 2 बच्चे भी रहे हैं. उसके पति का पहली पत्नी से तलाक हो चुका है.

प्रेग्नेंसी में शुरू हुआ पति का अफेयर

महिला का कहना है कि वह जब दूसरी बार प्रेग्नेंट थी तो उसका पति अपनी पहली पत्नी के संपर्क में आ गया. दोनों में बच्चों को लेकर बातचीत तो अक्सर होती थी लेकिन उसकी प्रेग्नेंसी के दौरान यह नजदीकी और बढ़ गई. इस दौरान उन दोनों में कई बार संबंध बने. 

एक्स-वाइफ से कई बार बने संबंध

पत्नी का कहना है कि उसने अपने पति के मोबाइल में कई मैसेज देखे हैं, जिनमें वह अपनी पत्नी को खूबसूरत हसीना कहते हुए संबंध बनाए जाने की बात कर रहा है. महिला का कहना है कि पति के दिल में पूर्व पत्नी के लिए एक खास हिस्सा हमेशा रहेगा, इस बात से उसे कोई भी दिक्कत नहीं है. लेकिन यह संबंध केवल दोस्ती तक रहने चाहिए. जब उन दोनों के बीच फ्रेंडशिप इससे भी कहीं आगे बढ़कर रिलेशनशिप पर आ गई है. 

पति को नहीं छोड़ना चाहती पत्नी

महिला का कहना है कि वह अपने पति से बहुत प्यार करती है और उसे छोड़ना नहीं चाहती. वह अपने पति को अपने सामने चीटिंग करते हुए साफ देख रही है. इसके बावजूद वह कुछ कर नहीं पा रही है. उसे समझ नहीं आ रहा है कि क्या करे. अपने बिखरे हुए रिश्तों को कैसे पटरी पर लाए. 

ये भी पढ़ें- Dating Websites/Apps: क्या आप भी ढूंढ रहे हैं पार्टनर? इन 7 डेटिंग वेबसाइट पर बनाएं प्रोफाइल, जरूर बन जाएगी बात

यूजर कर रहे तरह-तरह के कमेंट

पत्नी की आपबीती पर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि आपका पति दूसरी महिलाओं से संबंध बना रहा है. उसकी हरकतों से पता चल रहा है कि वह आपके प्रति कितना गंभीर है. ऐसे आदमी के साथ जिंदगी गुजारने की सोचना भी बेवकूफी है. 

वहीं एक यूजर ने कहा, आपका पति चीटर है. आप उससे भी बेहतर पाने की पात्र हैं. आप उसके बारे में सोचने के बजाय अपने परिवार के लोगों से मिलना-जुलना शुरू करें. अपने सामाजिक जीवन पर ध्यान दें और नए लोगों से मिलें. आप जितना बिजी रहेंगे, उतना ही जल्दी इस मानसिक तनाव से बाहर निकल पाएंगे. 

LIVE TV

Trending news