फ्लाइट में मोजे से आई दुर्गंध, शख्स ने साथी पैसेंजर को मारा चाकू
Advertisement

फ्लाइट में मोजे से आई दुर्गंध, शख्स ने साथी पैसेंजर को मारा चाकू

दूसरों के मोजे से बदबू आने पर परेशानी तो होती है. लेकिन इस स्थिति में आप क्या कर सकते हैं, ज्यादा से ज्यादा मुंह पर कपड़ा रख लेंगे या फिर अपनी बैठने की जगह बदल लेंगे.

मोजे से बदबू आने पर भिडे़ दो शख्स (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दूसरों के मोजे से बदबू आने पर परेशानी तो होती है. लेकिन इस स्थिति में आप क्या कर सकते हैं, ज्यादा से ज्यादा मुंह पर कपड़ा रख लेंगे या फिर अपनी बैठने की जगह बदल लेंगे. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि मोजे की बदबू के कारण किसी शख्स ने अन्य पर चाकू से हमला कर दिया हो. ये हैरान करने वाला मामला रूस में सामने आया है, जहां फ्लाइट में बदबूदार मोजे की बात पर शुरू हुई बहस चाकू के हमले के साथ खत्म हुई.

  1. मोजे की बदबू से परेशान शख्स ने किया चाकू से हमला
  2. पीड़ित ने फ्लाट में ट्रेवल करने के दौरान उतारे थे मौजे
  3. हमला करने वाले 56 साल के शख्स को किया गिरफ्तार

मीडिया की खबरों की मानें तो, ये मामला कुछ हफ्तों पुराना है लेकिन प्रकाश में अभी आया है. दरअसल, रूस के मॉस्को से लेकर कैलिनिनग्राद तक की एक फ्लाट में 56 साल का अधेड़ ट्रेवल कर रहा था. उसकी बगल वाली सीट पर एक 31 साल का युवक बैठा था. उड़ान भरने के कुछ देर बाद युवक ने अपने जूते-मोजे उतार दिए. उसके मोजों से काफी बदबू आ रही थी, जिससे परेशान होकर अधेड़ ने उससे जूते वापिस पहनने के लिए कहा.

पैरों के पसीने और बदबू से ऐसे पाएं छुटकारा!

युवक ने उसकी बात को अनसुना कर दिया, जिसके बाद अधेड़ बिफर गया और इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. फ्लाइट में जैसे-तैसे स्टाफ ने स्थिति को संभाला लेकिन उड़ान के लैंड होने के बाद दोनों एयरपोर्ट की पार्किंग में भी भिड़ गए. उनके बीच मारपीट भी हुई.

इस दौरान आक्रोशित अधेड़ ने युवक के सीने में चाकू मार दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. डॉक्टरों के मुताबिक इस हमले में युवक के दिल को भी नुकसान पहुंचा.

गजब! जूतों का काम करेंगे ये हाईटेक मोजे

मामला सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि इस हमले के लिए आरोपी को करीब 10 साल तक की सजा हो सकती है.

Trending news