Russian Couples Kiss in Train: रूस में लोगों ने किस करके Covid-19 प्रतिबंधों का किया विरोध
Advertisement

Russian Couples Kiss in Train: रूस में लोगों ने किस करके Covid-19 प्रतिबंधों का किया विरोध

Russian Couples Kiss in Train: जब करीब 30 कपल्स एक साथ ट्रेन के अंदर अपना-अपना मास्क उतारकर किस करने लगे तो वहां मौजूद बाकी लोग अचानक ऐसा होने से चौंक गए. इसके बाद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर अब तेजी वायरल हो रहा है.

रूस में KISS करके लोगों ने कोरोना प्रतिबंधों के खिलाफ प्रदर्शन किया | फोटो साभार: यूट्यूब (It's My City)

येकातेरिनबर्ग: रूस (Russia) में लोगों ने कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की रोकथाम के लिए लागू प्रतिबंधों के खिलाफ अनूठे तरीके से प्रदर्शन किया, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल रूस में एक ट्रेन के अंदर करीब 30 कपल्स ने एक साथ एक-दूसरे को किस किया. अब इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, रूस (Russia) में कपल्स ने कोरोना वायरस (Coronavirus) प्रतिबंधों का विरोध करने का एक नया तरीका खोज लिया है. अब यहां कपल्स पब्लिक प्लेस पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं. किस करते हुए कपल्स का वीडियो रूस (Russia) के अलग-अलग इलाकों से सामने आ रही हैं.

जब करीब 30 कपल्स एक साथ ट्रेन के अंदर अपना-अपना मास्क उतारकर किस (Kiss) करने लगे तो वहां मौजूद बाकी लोग अचानक ऐसा होने से चौंक गए. इसके बाद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर अब तेजी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- शादी के लिए 'हां' कहते ही 650 फीट नीचे गिरी महिला, फिर भी ऐसे बच गई जान

बता दें कि कपल्स के किस करने की ये घटना रूस (Russia) के येकातेरिनबर्ग शहर में बीते 24 दिसंबर को हुई. दरअसल, एक ग्रुप ने कपल द्वारा किस करके विरोध करने का ये प्रदर्शन एक नए गाने लेट्स किस बाई द बैंड पिंक ग्लासेस (Let’s Kiss By The Band Pink Glasses) के सम्मान में आयोजित किया था.

कोरोना प्रतिबंधों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे कपल्स ने दावा किया कि वो रात 11 बजे के बाद म्यूजिक कंसर्ट और रेस्टोरेंट में कोरोना वायरस प्रतिबंधों का विरोध करते थे. फिर देखा कि ट्रेनों में ज्यादा भीड़ होती है इसलिए हमने उस जगह चुना.

ये भी पढ़ें- दिलचस्प कहानी! जब भारत को बर्बाद करने आए खुफिया जासूस को यहां से हो गया प्यार

गौरतलब है कि प्रदर्शनकारी कपल ने दावा किया कि वो पब्लिक प्लेस पर किस करके सार्वजनिक सेवाओं में रुकावट डालना नहीं चाहते हैं और ना ही वो किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना चाहते हैं.

VIDEO

Trending news